Gwalior: दोस्त ने दोस्त की पत्नी को 5वीं मंजिल से फेंका नीचे

पुलिस ने महिला की सास की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

0
60
5th floor

ग्वालियर (Gwalior) में ट्रैवल एजेंसी के संचालक ने अपने दोस्त की पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। उसने महिला को अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इस घटना में महिला को गंभीर चोटें आई हैं। घायल महिला को उसके परिजन अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने महिला की नब्ज देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि घटना किस वजह से हुई। पुलिस ने मृतक की सास द्वारा की गई शिकायत के आधार पर आरोपियों की जांच शुरू कर दी है, जिसमें हत्या का आरोप भी शामिल है। फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है।

घटना ग्वालियर (Gwalior) में गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के सत्य साईं अपार्टमेंट में हुई। यहां रहने वाली ट्रेवल्स संचालक बृजेंद्र परिहार की पत्नी मंजू की 18 अप्रैल को अस्पताल में मौत हो गई। बताया गया है कि मंजू का पति शहर से बाहर गया था। इस बीच पति का दोस्त गुड्डू शर्मा घर में घुस आया और किसी बात को लेकर मंजू की बेरहमी से पिटाई करने लगा। मंजू के पति बृजेंद्र का कहना है कि इसके बाद गुड्डू लिफ्ट से पत्नी को अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल पर ले गया। यहां उसने डंडे से मंजू की पहले पिटाई की और उसके बाद छत से नीचे फेंक दिया। इस दौरान घर पर मंजू की सास मिथलेश मौजूद थी। बृजेंद्र का आरोप है कि गुड्डू ने उसकी मां मिथलेश के साथ भी मारपीट की है।

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। महिला को छत से फेंककर मौत के घाट उतारने की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल और घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल यानी अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल। यहां मंजू का फ्लैट है। इस पर पुलिस को ताला लटका मिला। इसके बाद पुलिस जयारोग्य अस्पताल पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। घटना के 16 घंटे बीत जाने के बाद भी हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है।

मंजू के पति का आरोप है कि वारदात के बाद आरोपी गुड्डू शर्मा मौके से भाग निकला। बताया जाता है कि आरोपी भी ट्रेवल्स कंपनी संचालित करता है। फिलहाल पुलिस ने मंजू के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने सास मिथलेश की शिकायत पर आरोपी गुड्डू शर्मा के विरुद्ध हत्या और एससीएसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।