Gurugram: बोर्ड परीक्षा के दबाव में आकर छात्र ने किया सुसाइड

द रिट्रीट सोसायटी में जमीन पर किसी के गिरने की आवाज सुनकर गार्ड उस ओर गए तो देखा कि सोसायटी में रहने वाला 17 साल का किशोर पड़ा था।

0
106
Student commits suicide

गुरुग्राम (Gurugram) के साउथ सिटी-1, सेक्टर-41, स्थित द रिट्रीट सोसाइटी के 13वीं मंजिल के अपार्टमेंट की बालकनी से रसंदिग्ध हालात में गिर जाने से 17 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई। मृतक डीपीएस स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था और उसकी सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा चल रही थी। छात्र की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। परिवार और परिचित अभी कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कह पा रहे है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। दोस्तों के मुताबिक, युवक परीक्षा को लेकर कुछ तनाव महसूस कर रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये मामला सोमवार देर रात करीब 1 बजे सामने आया। द रिट्रीट सोसायटी में जमीन पर किसी के गिरने की आवाज सुनकर गार्ड उस ओर गए तो देखा कि सोसायटी में रहने वाला 17 साल का किशोर पड़ा था। वो 13वीं मंजिल पर अपने माता-पिता के साथ रहता था। गार्डों ने तुरंत माता-पिता को सूचना दी तो परिवार व सोसायटी के अन्य लोग इकट्ठा हुए। छात्र की मौत हो चुकी थी। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

हादसे की सूचना मिलते ही सेक्टर-40 थाना से पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। फ्लैट की बालकनी से छात्र गिरा था। पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक डीपीएस स्कूल में पढ़ता था। फ्लैट में छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट भी पुलिस को नहीं मिला है। सेक्टर-40 थाना की टीम मामले में जांच कर रही है।