गुरुग्राम पुलिस ने यूट्यूबर के साथ मारपीट करने के मामले में Alvish Yadav को बुलाया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एलविश यादव यूट्यूबर सागर ठाकुर को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। यूट्यूबर सागर ठाकुर के चैनल का नाम "moniker Maxtern" है।

0
29

गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एलविश यादव (Alvish Yadav) को यूट्यूबर के साथ मारपीट करने के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस ने एलविश यादव (Alvish Yadav) को एक नोटिस भेजा है, जिसमें कहा गया है कि उन्हें सेक्ट 53 के पुलिस थाने में मंगलवार को पूछताछ के लिए आना होगा। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एलविश यादव यूट्यूबर सागर ठाकुर को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। यूट्यूबर सागर ठाकुर के चैनल का नाम “moniker Maxtern” है।

घायल हुए सागर ठाकुर ने गुरुवार को इस घटना की जानकारी देते हुए एलविश यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जिसमें उन्होंने एलविश यादव पर उनकी रीड़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। इसी बीच शनिवार को एलविश यादव ने कहा कि उन्हें सेटअप किया गया है। एक इंस्टाग्राम वीडियो में एलविश यादव ने कथित तौर पर कहा है कि यूट्यूबर ने उन्हें और उनके माता-पिता को जिंदा जलाने की धमकी दी थी।

वायरल वीडियो में एलविश यादव को एक कपड़े की दुकान पर सागर ठाकुर की पिटाई करते हुए देखा गया था, जो दो YouTubers के बीच सोशल मीडिया झड़प का नतीजा था। सागर ठाकुर जो मुख्य रूप से गेमिंग से जुड़ा कॉन्टेंट बनाते हैं, ने दावा किया कि एलविश यादव के फैन पेज ”उनके खिलाफ नफरत फैला रहे थे”, जिससे वह परेशान हो गए और उन्होंने एलविश यादव को जान से मारने की धमकी दे दी।

वीडियो में एलविश यादव ने बताया है कि घटना के दिन उन्होंने सागर ठाकुर को अपने घर बुलाया था लेकिन उन्होंने एलविश यादव को उकसाने के लिए चैट के स्क्रीनशॉट लीक कर दिए थे। एलविश यादव ने अपनी वीडियो में कहा, ‘Maxtern ने मेरे परिवार के बारे में कुछ बातें बोली हैं और मुझे और मेरे परिवार को जिंदा जला देने की धमकी दी है। मैंने इस पर उसके प्रति अपशब्दों का इस्तेमाल किया और कहा कि वो जहां भी कहेगा मैं वहां आकर उससे मिलूंगा।’ इसके बाद दोनों Maxtern के दोस्त की कपड़े की दुकान पर मिले।

एलविश यादव ने कहा कि उन्हें फंसाया किया गया था और हर जगह हिडन कैमरा लगाए गए थे। उन्होंने यह भी माना कि उन्होंने सागर ठाकुर को मारने की धमकी दी थी लेकिन वो सब उन्होंने गुस्से में कहा था। उन्होंने यह कहते हुए अपने एक्शन को सही ठहराया कि उनके परिवार के खिलाफ टिप्पिणियों के कारण उन्हें गुस्सा आ गया था।