GT vs PBKS, IPL 2024: पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 3 विकेट से जीत दर्ज की

0
18

GT vs PBKS, IPL 2024: पंजाब किंग्स ने गुरुवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस पर शानदार जीत हासिल की। शशांक सिंह ने अपनी टीम के शुरुआती विकेट गिरने के बाद पंजाब किंग्स के लिए पासा पलट दिया। खेल के निर्णायक मोड़ पर शशांक ने 61 रन बनाए और आशुतोष की मदद से शशांक गुजरात टाइटंस के जबड़े से उनके घरेलू मैदान पर जीत छीनने में कामयाब रहे।

शशांक सिंह की नाबाद 61 रन की पारी की बदौलत पीबीकेएस 19.5 ओवर में 200 रन का लक्ष्य हासिल करने में सफल रही। पंजाब के शीर्ष क्रम के ढहने के बाद एक अप्रत्याशित जीत हासिल करने के लिए उन्हें आशुतोष शर्मा के 17 गेंदों में 31 रनों के तेज योगदान का समर्थन मिला।

शुबमन गिल ने नाबाद अर्धशतक जमाया, जबकि साई सुदर्शन ने उपयोगी योगदान दिया, जिससे गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 199/4 का स्कोर बनाया। सलामी बल्लेबाज गिल ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सिर्फ 48 गेंदों में छह चौकों और चार छक्कों की मदद से 89 रन बनाए, जबकि सुदर्शन ने 19 गेंदों में 33 रन बनाए।

राहुल तेवतिया ने अपनी 8 गेंदों में 23 रनों की पारी के साथ टाइटंस को कुल स्कोर तक पहुंचाया। जीटी ने शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो को जल्दी हटा दिया और सीज़न में एक और जीत हासिल करने के लिए तैयार दिखे, इससे पहले कि शशांक ने खेल का रुख अपनी टीम के पक्ष में कर दिया।

GT vs PBKS, IPL 2024 प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस (GT) प्लेइंग इलेवन: रिद्धिमान साहा (डब्ल्यू), शुबमन गिल (सी), साई सुदर्शन, केन विलियमसन, विजय शंकर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, दर्शन नालकंडे।

पंजाब किंग्स (PBKS) प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह, सैम कुरेन, शशांक सिंह, सिकंदर रजा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह।