Greater Noida: दो बच्चों की मां का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में तांत्रिक पर मामला दर्ज

लखन उर्फ ​​भगत के रूप में पहचाने गए संदिग्ध व्यक्ति ने उसे अपने घर बुलाया या उसके घर जाकर प्रार्थना की।

0
18

Greater Noida: हापुड़ (Hapur) के एक तांत्रिक पर ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में एक 20 वर्षीय महिला का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के एक गांव में रहने वाली दो बेटियों की मां पीड़िता की शिकायत के बाद शनिवार को दादरी पुलिस स्टेशन (Dadri police station) में यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया।

लखन उर्फ ​​भगत के रूप में पहचाने गए संदिग्ध व्यक्ति ने उसे अपने घर बुलाया या उसके घर जाकर प्रार्थना की। वह उसके परिवार के सदस्यों से कहता था कि वे उन्हें अकेला छोड़ दें और उसका यौन उत्पीड़न करता था, अधिकारियों ने महिला की शिकायत का हवाला देते हुए बताया।

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि दो बेटियों के जन्म के बाद उसके परिवार के सदस्य बेटे की उम्मीद कर रहे थे। जांच अधिकारी सब-इंस्पेक्टर आशुतोष पांडे ने बताया कि रिश्तेदारों की मदद से उसे हापुड़ के लखन उर्फ ​​भगत नाम के एक व्यक्ति के बारे में पता चला, जो तंत्र-मंत्र का काम करता है और वह उसकी पुत्र प्राप्ति की इच्छा पूरी कर सकता है।

अधिकारी ने बताया, “जब पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने उससे संपर्क किया, तो आरोपी ने प्रार्थना की योजना बनाई और तंत्र-मंत्र पर चर्चा करने के बहाने पीड़िता का मोबाइल नंबर मांगा।” एफआईआर में कहा गया है, “अपने नियमित उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने आखिरकार हिम्मत जुटाई और अपने पति को पूरी बात बताई।” पुलिस ने बताया कि दादरी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही, संदिग्ध को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here