आईपीएल को लेकर महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने केएल राहुल को दी ये दिलचस्प एडवाइस

0
17

भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि केएल राहुल आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में लखनऊ सुपर जाइंट्स के लिए नंबर 4 पर खेल सकते हैं और वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन को नंबर 3 पर प्रमोट कर सकते हैं।

हाल ही में एक बातचीत के दौरान, गावस्कर ने कहा उन्होंने कहा कि पूरन बेहद विनाशकारी बल्लेबाज हैं और उन्हें बीच में अधिक समय दिया जाना चाहिए क्योंकि राहुल अपने पसंदीदा बल्लेबाजी स्थान पर नहीं खेल रहे हैं।

पिछले सीज़न में, राहुल एलएसजी के लिए पसंदीदा सलामी बल्लेबाज थे, लेकिन गावस्कर ने एक और खिलाड़ी का सुझाव दिया, जिसे क्विंटन डी कॉक के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करनी चाहिए।

“वे एक अच्छी टीम हैं। वे एक ऐसी टीम हैं जो हमेशा अपनी क्षमता से ऊपर खेली है। अगर वे ऐसा करना जारी रखते हैं, तो वे हमेशा शीर्ष चार की परिधि में रहेंगे। केएल राहुल नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।” गावस्कर ने कहा, निकोलस पूरन नंबर 3 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, “निकोलस पूरन, उसे जितने अधिक ओवर मिलेंगे, वह उतना ही अधिक विनाशकारी हो सकता है। मैंने मेजर लीग क्रिकेट में देखा था, वह सिर्फ सनसनीखेज था। इसलिए स्पष्ट रूप से मुझे लगता है कि पूरन को कुछ और ओवर करने की जरूरत है।”

गावस्कर का मानना ​​है कि एलएसजी के नए खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल डी कॉक के लिए ओपनिंग पार्टनर हो सकते हैं और एक मजबूत शीर्ष 4 के साथ, फ्रेंचाइजी के लिए बल्लेबाजी कुछ हद तक व्यवस्थित हो जाएगी।