ग्रैमी विजेता कलाकार ड्रेक ने आईपीएल फाइनल पर लगाया 2.07 करोड़ रुपये का दांव

0
17

कई ग्रैमी विजेता रैपर ड्रेक (Grammy-winning artist Drake) ने रविवार को आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स पर 250,000 अमेरिकी डॉलर (करीब 2.07 करोड़ रुपये) का बड़ा दांव लगाया। कई ग्रैमी विजेता रैपर ड्रेक (Grammy-winning artist Drake) ने रविवार को आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स पर 250,000 अमेरिकी डॉलर (करीब 2.07 करोड़ रुपये) का बड़ा दांव लगाया।

दुनिया भर में विभिन्न खेल आयोजनों पर नियमित रूप से दांव लगाने वाले कनाडाई संगीतकार ने रसीद की एक तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का सहारा लिया। यह पहली बार था जब ड्रेक ने किसी क्रिकेट मैच पर दांव लगाया। रैपर के सट्टेबाजी रिकॉर्ड पर टिप्पणी करने वाले उपयोगकर्ताओं के साथ यह पोस्ट तेज़ी से वायरल हो गई। जब बात दांव की आती है, तो ड्रेक ने काफी पैसे गंवाए हैं, जिसमें 2022 में इज़राइल अदेसान्या और एलेक्स परेरा के बीच UFC फाइट पर लगाया गया 2 मिलियन अमेरिकी डॉलर का दांव भी शामिल है। जबकि ड्रेक ने अदेसान्या के फाइट जीतने पर दांव लगाया था, परेरा आखिरकार तकनीकी नॉकआउट के ज़रिए विजयी हुए।

हालांकि, ड्रेक (Grammy-winning artist Drake) ने सुपरबोल 2024 की अपनी भविष्यवाणी पूरी तरह से सही साबित की, क्योंकि कैनसस सिटी चीफ्स ने सैन फ्रांसिस्को 49ers पर सनसनीखेज जीत दर्ज की।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 19 अंकों के साथ लीग चरणों में शीर्ष स्थान हासिल किया और फिर क्वालीफायर 1 में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आराम से आईपीएल 2024 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। दूसरी ओर, SRH के लिए यह एक कठिन रास्ता रहा है, जो अच्छे प्रदर्शन के बावजूद अंक तालिका में तीसरे स्थान पर रहा।

आईपीएल एलिमिनेटर में, SRH ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया और पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम ने शुक्रवार को आईपीएल क्वालीफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स पर व्यापक जीत दर्ज की।