Gorakhpur: मर्चेंट नेवी कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी कर घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

0
21
Gorakhpur

गोरखपुर जिले के खोराबार थाना क्षेत्र के सूबा बाजार में बुधवार की देर रात राकेश सिंह (25) नामक मर्चेंट नेवी कर्मचारी की उसके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि लेनदेन के विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। एहतियात के तौर पर घटना स्थल के करीब पुलिस अधिकारियों को तैनात किया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, सूबा बाजार मदरहिया निवासी राकेश सिंह लखनऊ में रहकर मर्चेंट नेवी में काम करते थे। राकेश ने गोरखपुर में प्रॉपर्टी में भी कुछ साथियों के साथ रुपये लगाए थे। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी के काम में कुछ लोगों से लेनदेन का विवाद चल रहा था। दो दिन पहले लखनऊ से आने के बाद रुपये को लेकर साथियों से बातचीत किए थे, जिसमें विवाद हुआ था। बुधवार की रात में राकेश के मोबाइल फोन पर एक कॉल आई थी, जिसके बाद वह घर से पैदल ही निकले थे।

दावत करने के बाद तीन दोस्तों के साथ घर आए। कमरे में रुपये के लेन-देन के विवाद में उनको गोली मार दी गई। गोली लगने से राकेश जमीन पर गिर गए और तड़पने लगे। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए तो हमलावर फरार हो गए थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। डॉक्टर ने गंभीर हालत देखते हुए घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में राकेश की मौत हो गई।

उधर, घटना की सूचना के बाद परिजन आक्रोशित हो गए, जिसे देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने कहा कि गोली लगने से युवक की मौत हुई है। आपसी विवाद का मामला सामने आ रहा है। एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी कर घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।