गोरखपुर: महादेव मूवी क्या हुआ भव्य प्रीमियर, मौजूद रहे रवि किशन

0
39

यूपी के गोरखपुर (Gorakhpur) में महादेव मूवी के प्रमोशन को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में फिल्म अभिनेता रवि किशन से लेकर तमाम हस्तियां मौके पर मौजूद रहे। जहां फिल्म का प्रमोशन किया गया।

फिल्म में दर्शाया गया है इतिहास

गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में सांसद व अभिनेता रवि किशन अभिनीत फिल्म “महादेव का गोरखपुर” भव्य प्रीमियर आज सिटी मॉल, मोहद्दीपुर, गोरखपुर में संपन्न हुआ, जहां रवि किशन खुद मौजूद रहे और उन्होंने फिल्म के बाद लोगों से संवाद भी किया और कहा कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा इतिहास की सबसे अद्भुत फिल्म है। इस फिल्म को बेहद बारीकी से तराशा गया है, जो दर्शकों को मनोरंजन के उच्च मानदंडों से रूबरू कराएगा। मौके पर रवि किशन के साथ अभिनेत्री मानसी सहगल, इंदु तम्बी,अभिनेता केयान,सिनेपोलिस के सीईओ मयंक श्राफ ,टाइम्स म्यूजिक गौरी यडवालकर उपस्थित थे।

महादेव मूवी को लेकर बोले फिल्म निर्माता

फिल्म के निर्माता प्रीतेश शाह और सलिल शंकरन ने बताया कि रवि किशन स्टारर फिल्म “महादेव का गोरखपुर” 29 मार्च को रिलीज होने वाली है। यह देश की सभी भाषाओं का सबसे बड़ी थियेटर रिलीज होने वाली फिल्म है। यह भोजपुरी की पहली फिल्म होगी जो पैन इंडिया लगभग 150 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसे सिने पोलिस देशभर में रिलीज कर रही है। उन्होंने बताया कि फिल्म “महादेव का गोरखपुर” अमेरिका के 12 सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी। फिल्म यूपी, बिहार, असम और बंगाल की, तो उत्तर प्रदेश में 52, बिहार में 72 और बंगाल व असम में 23 सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।