गोंडा: गृहमंत्री ने विपक्ष पर साधा निशाना बोले- फिर बनेगी मोदी सरकार

0
17

यूपी के गोंडा (Gonda) में विशाल जनसभा को संबोधित करने के लिए देश के गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो वही अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांगे। विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

पाकिस्तान की हरकतों को लेकर आप लोग करें वोट

गोंडा (Gonda) जिले में भाजपा उम्मीदवार कीर्ति बर्धन के समर्थन में सभा को संबोधित करने पहुंचे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि ये चुनाव पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनने का है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव भारत को दुनिया में तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने का है। साथ ही यह चुनाव पाकिस्तान की हरकतों को मुहतोड़ जवाब देने का है और ये चुनाव बम का जवाब गोली से देने का है।और ये चुनाव भगवान श्रीराम का मंदिर बनवाने वाले व कारसेवकों पर गोली चलवाने वालों के बीच का है। गृहमंत्री ने कहा कि भूलना मत गोंडा वालों कार सेवकों पर गोली चलाने पर यही समाजवादी सरकार थी।भगवान श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा में निमंत्रण मिलने के बाद भी अखिलेश व राहुल नहीं गए। ये लोग वोट बैंक से डरते हैं, इनका वोट बैंक अलग है।

अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कालेज में आयोजित चुनावी सभा में विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले विपक्ष के वोट बैंक से डरते नही हैं। जबकि विपक्ष वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण की नीति अपना रहा है।अमित शाह ने समाजनादी पार्टी के नेता प्रो रामगोपाल यादव के बयान पर कहा कि सपा नेता ने तो राम मंदिर पर ताला लगाने के लिए बाबरी नाम का ताला भी तैयार कर रखा है।‌ अमित शाह ने कहा कि औरंगजेब ने काशी में भगवान शिव का मंदिर तोड़ा था अब कारीडोर बन गया। सोमनाथ में मंदिर बन रहा है। सपा व कांग्रेस वालों ने कहा कि राम मंदिर बेकार बना है। विपक्ष ने मंदिर पर बाबरी ताला लगवाने के लिए तैयारी कर रखा है। गृहमंत्री ने कहा कि सपा व कांग्रेस और बसपा ने 70 वर्ष तक राम मंदिर के मामले को लटकाकर रखा। मोदी जब दूसरी बार पीएम बने तो पांच वर्ष में केस जीता, भूमि पूजन किया और प्राण प्रतिष्ठा करके जय श्रीराम कर दिया। गृहमंत्री ने कहा कि फारुक अब्दुल्ला व मणिशंकर अय्यर हमें डराते हैं, लेकिन, मोदी सरकार डरने वाली नही है। 56 इंच के सीने वाली मोदी सरकार है। पाक अधिकृत कश्मीर हमारा है और कोई इसे छीन नहीं सकता। गृहमंत्री ने कहा कि दुनिया की कोई ताकत धारा 370 वापस नहीं लगा सकती। भाजपा का जबतक एक भी सांसद सदन में रहेगा, ये संभव नही है।