Gonda: गोंडा में पहुंचे डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर साधा निशाना

0
23

यूपी के गोंडा (Gonda) में पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधने का काम किया उन्होंने कहा कि विपक्ष ने हमेशा लूटने का काम किया है और हमने जनता का ईमानदारी से काम किया है।

सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स सम्मेलन में पहुंचे थे डिप्टी सीएम

गोंडा जिले (Gonda) में उत्तरप्रदेश अध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को गोंडा जिले में मनकापुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आरपी इंटर कॉलेज में आयोजित गोंडा लोकसभा क्षेत्र के सोशल मीडिया वॉलेंटियर्स सम्मेलन में इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए दावा किया कि यह गठबंधन घोटाले बाजों का गठबंधन है। उन्होंने कहा कि यहां से विपक्षी उम्मीदवार की जमानत जब्त हो जाएगी।उप मुख्यमंत्री गोंडा लोकसभा के मनकापुर में भाजपा उम्मीदवार कीर्तिवर्धन सिंह के समर्थन में सोशल मीडिया कार्यकर्ता सम्मेलन में आये हुए थे।

विपक्ष पर बरसे उपमुख्यमंत्री

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि भ्रष्टाचार हटाओ मगर इंडि गठबंधन के नेता कहते हैं कि भ्रष्टाचारियों को बचाओ। इंडिया गठबंधन के नेता प्रधानमंत्री मोदी पर चाहे कितने भी हमले कर लें प्रधानमंत्री मोदी रुकने वाले नहीं हैं। प्रधानमंत्री मोदी के लिए देश की 140 करोड़ जनता उनका परिवार है और मोदी अपने परिवार को भ्रष्टाचारियों से बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। जिसने जिसने देश को लूटा है उसे अब लौटना ही पड़ेगा यह मोदी की गारंटी है। इंडि गठबंधन घोटालेबाजों की बारात है। यहां सब देश को लूटना चाहते हैं और यह भी चाहते हैं कि उसके भ्रष्टाचार पर चर्चा न हो। उन्होंने कहा कि इस घमंडीया गठबंधन के काम क्या हैं? उनके काम है कि जितना हो सके लूटो। हर दिन एक नया झूठ बोलो। मोदी को गाली दो। देश को बदनाम करो। हिंदू धर्म को गाली दो। जमकर घोटाले करो। जांच एजेंसियां जब नोटिस दें तो इग्नोर करो। कार्रवाई हो तो कोर्ट पहुंचो। कोर्ट भी फटकार लगाए तो विक्टिम कार्ड खेलो। देश के लोकतंत्र पर खतरा बताओ। जनता को गुमराह करो। सारे चोर इकट्ठे हो जाओ ।जोर-जोर से बोलो छाती पीट पीट कर बोलो कि भ्रष्टाचार बचाओ।