Gizmore ने Tres Care के सहयोग से अपनी स्मार्टवॉच और IoT उपकरणों के लिए एक एकीकृत ऐप लॉन्च किया

Tres Connect ऐप Gizmore की बेस्टसेलिंग स्मार्टवॉच - GizFit Slate और GizFit Ultra के साथ उपलब्ध होगा और अगले कुछ महीनों में सभी Gizmore स्मार्टवॉच के लिए उपलब्ध होगा।

0
67

भारत के प्रमुख स्मार्ट एक्सेसरीज, फिटनेस गियर और होम ऑडियो ब्रांड्स में से एक गिजमोर ने आज अपने सभी स्मार्टवॉच और आईओटी उत्पादों के लिए एक एकीकृत ऐप लॉन्च करने की घोषणा की। इस ऐप के लिए कंपनी ने Tres Care से हाथ मिलाया है। ट्रेस केयर एक एआई-आधारित स्वास्थ्य ट्रैकिंग समाधान है और स्वास्थ्य निगरानी के लिए रीयल-टाइम पहुंच प्रदान करने के मिशन पर है।

शुरुआत में, Tres Connect ऐप Gizmore की बेस्टसेलिंग स्मार्टवॉच – GizFit Slate और GizFit Ultra के साथ उपलब्ध होगा और अगले कुछ महीनों में सभी Gizmore स्मार्टवॉच के लिए उपलब्ध होगा। ऐप अब पहले से ही ऐप्पल और एंड्रॉइड ऐप स्टोर पर उपलब्ध है।

भारत में स्मार्टवॉच सेगमेंट तेजी से बढ़ रहा है। Gizmore अपने टॉप-ऑफ़-द-लाइन स्मार्टवॉच के साथ पैक का नेतृत्व कर रहा है, जिनकी कीमत जनता के लिए है। ट्रेस केयर के साथ अपने जुड़ाव के साथ, गिज़मोर का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं के लिए स्मार्टवॉच के अनुभव को बढ़ाना है और उनके स्वास्थ्य और फिटनेस से संबंधित और भी व्यापक डेटा प्रदान करना है।

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, निशांत गोयल, निदेशक – मार्केटिंग, गिज़मोर ने कहा, अब उपभोक्ताओं के लिए अपने स्वास्थ्य को ट्रैक करना अनिवार्य हो गया है। नए जमाने के ऐप्स उन्हें रीयल-टाइम अपडेट प्राप्त करने और उनकी फिटनेस के बारे में अधिक सूचित निर्णय लेने में सक्षम बनाते हैं। टीआरईएस केयर के साथ हमारी रणनीतिक साझेदारी हमें इस सेगमेंट में और भी तेजी से विस्तार करने में मदद करेगी और हमारे उपयोगकर्ताओं को बेहतर जानकारी प्रदान करेगी। हम जल्द ही इस ऐप को अपनी सभी स्मार्टवॉच और IoT डिवाइस के लिए उपलब्ध कराएंगे। विस्तृत डेटा और सक्रिय स्वास्थ्य अलर्ट प्रदान करने के साथ, हमने यह भी सुनिश्चित किया है कि यह डेटा पूरी तरह से सुरक्षित है और किसी तीसरे पक्ष के ऐप के साथ साझा नहीं किया गया है।

ट्रेस केयर के संस्थापक और सीईओ गौरव चिरिपाल ने कहा, “हम भारत में सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टवॉच ब्रांडों में से एक गिज़मोर के साथ सहयोग करके खुश हैं। हमारे सक्रिय स्वास्थ्य अलर्ट के माध्यम से, उपयोगकर्ता अपनी स्मार्टवॉच की पूरी क्षमता को अनलॉक कर सकते हैं और फिटर जीवन का नेतृत्व कर सकते हैं। हमारा प्रयास उपयोगकर्ताओं के जीवन को समृद्ध बनाना और एक स्वस्थ जीवन शैली में बदलना है।

गिज़मोर स्मार्टवॉच, ट्रेस कनेक्ट ऐप के माध्यम से, डिजीलॉकर को भी एकीकृत करेगी जिससे उपयोगकर्ता अपने सभी स्वास्थ्य रिकॉर्ड और टीकाकरण प्रमाणपत्रों को एक ही स्थान पर संग्रहीत कर सकेंगे। लोगों को अपने फिटनेस लक्ष्यों के प्रति प्रतिबद्ध रहने के लिए प्रेरित करने के लिए, ट्रेस कनेक्ट स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को अपने महत्वपूर्ण स्वास्थ्य डेटा को अपने दोस्तों, सहयोगियों या परिवार के सदस्यों के विश्वसनीय समूह के साथ साझा करने की अनुमति देता है। लोकप्रिय सोशल प्लेटफॉर्म पर मील के पत्थर, उपलब्धियां और अन्य डेटा साझा करना भी उपलब्ध है।

ट्रेस केयर ऐप विशुद्ध रूप से मेड इन इंडिया है और सबसे बड़ी यूएसपी यह है कि सभी उपभोक्ता डेटा को भारतीय सीमाओं में संग्रहीत किया जाता है। यह डेटा अलग-अलग सर्वरों पर संग्रहीत होने पर एन्क्रिप्ट और अलग किया जाता है। उपयोगकर्ता उन रिकॉर्ड्स को हटाने के लिए भी कह सकते हैं जो उन्हें गोपनीयता अधिकार प्रदान करते हैं। अलग उपयोगकर्ता समूह बनाए जा सकते हैं उदाहरण के लिए आप इस एप्लिकेशन के साथ पूरे परिवार के स्वास्थ्य की निगरानी कर सकते हैं। इस एप्लिकेशन में सक्रिय स्वास्थ्य अलर्ट हैं और आप महत्वपूर्ण गतिविधि ग्राफ के माध्यम से बदलते पैटर्न की निगरानी कर सकते हैं। नींद की निगरानी, ​​​​कॉल अलर्ट और सूचनाएं, मासिक धर्म चक्र ट्रैकर और गतिहीन अनुस्मारक की बुनियादी स्वच्छता सुविधाएँ भी हैं।