Fatehpur

यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) से एक मामला सामने आया है। यहां पर प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया।

2 साल से दोनों के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग

फतेहपुर (Fatehpur) जिले में एक प्रेमी ने प्रेमिका की बात से नाराज होकर घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। बताते चले कि मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मसवानी कालिकन मोहल्ले का है। 21 साल के गोलू तिवारी का 2 साल से एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अचानक से दोनों के बीच आज फोन पर कोई ऐसी बात हो गई जिससे नाराज होकर गोलू ने घर के कमरे में अंदर पहुंचकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ज़ब परिवार के लोगों ने गोलू को फांसी के फंदे पर झूलता देखा तब पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया।

पिता की तहरीर के बाद पुलिस ने कार्रवाई की शुरू

फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले 21 साल के गोलू तिवारी के पिता ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में थाना प्रभारी शमशेर बहुदार सिंह ने बताया कि एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या किया है।पिता ने बताया है कि बेटे का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था।लड़की से बात करने के बाद फांसी लगाई है।शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।परिवार के लोगो ने किसी के खिलाफ कोई तहरीर नही दी है।युवक के मौत से माँ का रो रोकर बुरा हाल रहा।