Etawah

यूपी इटावा (Etawah) में एक अराजक तत्वों के द्वारा स्कूल मे पढ़ने वाली छात्रा के साथ मारपीट और छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

स्कूल से वापस जाते समय छात्रा के साथ घटी घटना

इटावा (Etawah) जिले के भरथना (Bharthana) थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांधीनगर इलाके में एक लड़की के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। इस मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें साफ तौर पर देखा गया है कि सड़क किनारे एक गली में कुछ लड़के खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। तभी रास्ते से लड़कियों का ग्रुप सड़क से गुजरता है। इसी दौरान एक लड़की अपने सहेलियों के साथ में लड़कों के पास में रुक जाती है और लड़कों से लड़की की कुछ कहा सुनी होने लगती है। देखते-देखते एक लड़का अचानक से गुस्से में आ जाता है और लड़की को थप्पड़ मार देता है। जिसके बाद लड़की हंगामा करने लगती है तो आरोपी युवक मौके से भाग निकलते हैं।

पुलिस आराजक तत्वों के खिलाफ की कार्रवाई

गांधीनगर (Gandhinagar) इलाके में छात्रा के साथ हुई मारपीट के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि भरथना इलाके से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें देखा गया है कि एक छात्रा के साथ एक अराजक तत्व मारपीट कर रहा है। लड़के के बाकी के साथी भी मौके पर मौजूद हैं और वह भी लड़की से कहा सुनी कर रहे हैं। इस मामले का जब सीसीटीवी पुलिस के पास आया तो भरथना पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अराजक तत्वों को गिरफ्तार करने का काम किया।