गाजियाबाद: खोड़ा में राजीव नगर में युवक पर किया चाकू से वार

0
164

Uttar Pradesh: गाजियाबाद (Ghaziabad) के थाना खोड़ा अंतर्गत राजीव नगर में रहने वाले मनोज चौहान नामक व्यक्ति पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने घर में घुसकर मारपीट कर चाक़ू से वार कर दिया। इसके बाद युवक को बेहोश देख सभी लोग मोके से फरार हो गए। पूरा विवाद घर के बाहर खड़ी गाड़ियों को लेकर बताया जा रहा है।

मनोज चौहान नामक व्यक्ति का आरोप है कि उनके घर के बाहर अज्ञात लोग गाडी खड़ी कर जाते थे। कुछ बाहर के लोग आकर उसमे बैठ कर शराब पीकर हर रोज बवाल काटते थे। इसी कृत्य को लेकर परिवार ने आज विरोध किया। इसके बाद एक योजना बनाकर युवक के घर मे घुस कर दर्जनों लोगो ने मारपीट की व चाक़ू से वार किया।

मौका ए वारदात पर मौजूद मनोज ने बताया कि घर की छत से वो पूरी कहा-सुनी को देख रहा था। अचानक से आई भीड़ ने घर वालो से बदतमीजी करनी शुरु कर दी। इसके बाद युवक ने जब उनका विरोध किया तो घर की छत पर इट फेंक दी। इसके बाद युवक ने अपना बचाव करने के लिए छत पर रखे पत्थर फेंक कर भीड़ को भगाने का प्रयास किया।

युवक गाजियाबाद (Ghaziabad) के जिला अस्पताल में भर्ती है। उपचार ज़ारी है। हालत गंभीर बताई जा रही है। युवक एक हिन्दु सगठन का राष्ट्रीय अध्यक्ष है। झगड़े के दौरान एक बच्चे के सर पर मामूली चोट आने की भी सूचना मिली है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर घटना में सम्मिलित दोषियों के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।