Ghaziabad: युवक की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव

मंगलवार सुबह एक पड़ोसी ने बताया कि सूरज का शव आश्रम रोड पर झाड़ियों में पड़ा है। तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

0
40
Ghaziabad

गाजियाबाद के नंदग्राम सिहानी गांव के रहने वाले सूरज 23 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर उसका शव आश्रम रोड पर झाड़ियों में फेंक दिया। उसके चेहरे को किसी भारी वस्तु से कूंचला गया है और शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। मंगलवार सुबह शव मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। रविवार रात को सूरज ने आखिरी बार अपने भाई सुरेंद्र से फोन पर बात की थी और 10 मिनट में आने के लिए बोला था। इस मामले में सुरेंद्र ने नंदग्राम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सूरज मूलरूप से हरदोई के ककरारी गांव का रहने वाला था। वह यहां नंदग्राम के सिहानी गांव में अपने भाई सुरेंद्र के पास रहता था और कपड़ों पर प्रेस करने का काम करता था। सूरज अविवाहित था। सुरेंद्र ने बताया कि रविवार रात को सूरज अपने दोस्तों के पास गया था। काफी देर तक नहीं आया तो उन्होंने सोचा कि वह वहीं सो गया होगा। सुबह भी नहीं लौटा तो उन्होंने लखनऊ में रहने वाले अपने भाई से पूछा। जानकारी मिली कि वह वहां भी नहीं गया। इसके बाद उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। मंगलवार सुबह एक पड़ोसी ने बताया कि सूरज का शव आश्रम रोड पर झाड़ियों में पड़ा है। तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सुरेंद्र ने बताया कि रविवार रात को करीब 10 बजे उन्होंने सूरज को फोन कर पूछा था कि वह कितनी देर में आएगा। सूरज ने कहा था कि वह दोस्त के यहां है 10 मिनट में आ रहा है। काफी देर तक जब वह नहीं लौटा तो उन्होंने फिर से कॉल की। इसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। उन्होंने सोचा कि वह दोस्त के यहां ही सो गया होगा। क्योंकि अकसर वह वहां चला जाता था। सुबह को भी जब वह नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की।

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।