Ghaziabad: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कार में मारी टक्कर, व्यपारी की मौत

चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया। इंदिरापुरम पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

0
45
Uttar Pradesh

इंदिरापुरम के वसुंधरा सेक्टर-14 में शनिवार देर रात अर्वाचीन स्कूल के सामने कारोबारी रक्षित चौधरी (29) की गाड़ी में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने टक्कर मार दी। दोनों गाड़ियों में टक्कर इतनी भीषण थी कि कारोबारी की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि स्कॉर्पियो गाड़ी का चालक स्कूल के सामने लगे ट्रांसफार्मर में घुस गया।

गनीमत रही कि ट्रांसफार्मर में टक्कर से कोई धमाका नहीं हुआ। चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया। इंदिरापुरम पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। भाई ने चालक के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। सीमांत विहार निवासी सतीश बंसल ने बताया कि वसुंधरा सेक्टर-9 में भाई योगेंद्र का परिवार रहता है। भाई का छोटा बेटा रक्षित चौधरी नोएडा में मौसी के बेटे के साथ नट-बोल्ट का कारोबार करता था।

रात में रक्षित मामा प्रवीण की होंडा सिविक गाड़ी लेकर वसुंधरा सेक्टर-9 से घर के लिए निकला था। वसुंधरा सेक्टर-14 में अर्वाचीन स्कूल के सामने कट पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी के चालक ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कारोबारी की गाड़ी आगे से क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों एयरबैग खुल गए। लहूलुहान हालत में कारोबारी गाड़ी से निकलकर सड़क पर गिर पड़े जबकि स्कॉर्पियो का चालक गाड़ी को स्कूल के सामने ट्रांसफार्मर में लेकर घुस गया।

उन्हें पुलिस ने लोगों की मदद से पास के निजी अस्पताल भेजा लेकिन डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखकर वैशाली के हायर सेंटर में भर्ती कर दिया। सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले में भाई मनीष चौधरी ने इंदिरापुरम पुलिस को चालक के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस उसे तलाश कर रही है। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि चालक को जल्द पकड़कर उस पर कार्रवाई होगी।