गाज़ियाबाद: पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का किया खुलासा, आरोपी निकला बेटा

0
31

यूपी की गाजियाबाद (Ghaziabad) पुलिस ने दो लोगों की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपों के खिलाफ पुलिस में कानूनी कार्रवाई की और उसको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया।

बेटा ही निकला मां-भाई का हत्यारा

गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी बॉर्डर इलाके में हुई मां बेटे की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी बड़े बेटे को किया गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चंद घंटे की जांच के बाद बड़े बेटे को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया है। बड़े बेटे ने इस घटना के कई राज उजागर करते हुए पुलिस को बताया कि उसने क्यों अपनी मां और भाई की हत्या की है। इस मामले में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और हत्या की वजह भी बताई है।

पुलिस ने मामले के बारे में दी जानकारी

पुलिस पूछताछ में बड़े बेटे ने बताया कि उसके ऊपर तकरीबन डेढ़ लाख रुपए का कर्ज था इस वजह से उसने बीते तीन दिन पहले अपनी मां से कर्जा उतारने के एवज में डेढ़ लाख रुपए की मांग की थी। जबकि मां ने सीधे तौर पर पैसे देने से इनकार कर दिया था। इतना ही नहीं मां और बेटे के द्वारा बड़े बेटे को बेदखल करने की बातचीत भी चल रही थी। जिससे बड़ा बेटा खासा नाराज था। कल शाम को अपने काम से आने के बाद वह सीधा अपने घर की छत पर गया जहां पर उसने शराब का सेवन किया और छत पर ही रखे खाट के पाए को लेकर अपनी मां के कमरे में पहुंच गया। जिसके बाद उसने पाए से कई बार वार कर अपनी मां की जान ले ली मां को मारने के बाद उसने अपने भाई पर भी जानलेवा हमला किया जिससे उसकी भी मौत हो गई। चंद घंटे में पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। फिलहाल हत्यारे बेटे को जेल भेजा जा रहा है। डीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने बताया कि महिला का बड़ा बेटा धर्मेंद्र अपना कर्ज उतारना चाहता था जिसके चलते उसने अपनी मां से पैसे मांगे पैसे नहीं मिलने पर उसने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दे दिया। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है।