गाजियाबाद: ऑनलाइन गेम के आदी व्यक्ति ने की बुजुर्ग दादी की हत्या की

0
13

Uttar Pradesh: गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad police) ने 20 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने 8 जून को अपनी 60 वर्षीय नानी की हत्या कर दी थी, क्योंकि उसने ऑनलाइन गेम में सट्टा लगाने के लिए पैसे देने से मना कर दिया था। संदिग्ध की पहचान विनोद कुमार के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) का रहने वाला है और वह साहिबाबाद जिले के अर्थला में अपनी नानी हरप्यारी देवी और मामा अशोक सिंह और भगवान सिंह के साथ करीब दो महीने से रह रहा था।

पूछताछ के दौरान गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने बताया कि उसने स्वीकार किया कि वह अर्थला (Arthala) में फास्ट फूड की दुकान चलाता है और एक साल से ऑनलाइन गेम का आदी है। उसने यह भी खुलासा किया कि वह ऑनलाइन गेम में काफी पैसे हार गया था और अपनी फास्ट फूड की दुकान का किराया नहीं दे पा रहा था। कुमार ने पुलिस को बताया कि 8 जून को दोपहर करीब 3 बजे उसने अपनी दादी से पैसे मांगे। जब उसने पैसे देने से मना किया तो उसने कहासुनी के बाद उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। बाद में वह 2,000 रुपये और उसकी बालियां लेकर घर से निकल गया और हमेशा की तरह अपनी दुकान खोल ली।

ट्रांस हिंडन के पुलिस उपायुक्त निमिश पाटिल ने बताया कि अशोक कुमार ने देवी को बेहोशी की हालत में पाया था, जिसके बाद उन्होंने साहिबाबाद पुलिस (Sahibabad police) में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया, “शुरुआती जांच और इलेक्ट्रॉनिक निगरानी के बाद जब हमने उसके घर से बालियां बरामद कीं, तो एक टीम बनाई गई और विनोद को गिरफ्तार कर लिया गया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here