Ghaziabad: कैब चालक की लापरवाही ने बुजुर्ग की ली जान

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि कैब चालक और टक्कर मारने वाले वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

0
40
Ghaziabad

इंदिरापुरम में एलिवेटेड रोड पर बृहस्पतिवार रात कैब चालक की लापरवाही ने बुजुर्ग की जान ले ली। कैब चालक ने प्रदीप नारायण और उनकी पत्नी को एलिवेटेड रोड पर ही उतार दिया। इस दौरान प्रदीप तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गए।

दिल्ली के एक अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। इंदिरापुरम थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। राजनगर एक्सटेंशन की ऑफिसर सिटी सोसाइटी निवासी प्रदीप नारायण पत्नी भावना के साथ 6 दिसंबर की रात दिल्ली के धर्मशिला अस्पताल से कैब में घर लौट रहे थे।

रात करीब 9:30 बजे एलिवेटेड रोड पर कैब किसी अन्य वाहन से टकरा गई। चालक संजीव ने सवारी को गंतव्य तक ले जाने से इन्कार कर दिया और बुजुर्ग दंपती को बीच रास्ते में ही उतार दिया। प्रदीप और उनकी पत्नी कैब चालक से राजनगर एक्सटेंशन तक छोड़ने की गुहार लगाते रहे, लेकिन चालक नहीं माना।

दंपती कैब से उतरकर सड़क किनारे आने का प्रयास कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार वाहन ने प्रदीप नारायण को टक्कर मारी दी। टक्कर लगने के बाद पत्नी भावना मदद के लिए चिल्लाती रहीं, लेकिन कैब चालक ने मौके पर मौजूद होते हुए भी मदद नहीं की। टक्कर मारकर अज्ञात वाहन और कैब चालक मौके से भाग गए।

पत्नी भावना ने किसी तरह घायल पति को मोहननगर स्थित अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया। पटपड़गंज के एक अस्पताल में उपचार के दौरान प्रदीप नारायण की मौत हो गई। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि कैब चालक और टक्कर मारने वाले वाहन चालक की तलाश की जा रही है।