Ghaziabad: सड़क पर बैठे शख्स को कार ने रौंदा, दूर तक घसीटने से मौत

गाजियाबाद के थाना कवि नगर इलाके में सड़क पर बैठे हुए शख्स को भाजपा का झंडा लगी कार से रौंदने का मामला सामने आया है।

0
28
ghaziabad

गाजियाबाद जिले में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक कार ने सड़क पर बैठे शख्स को कुचल दिया। कार सवार ने उसे कुछ दूर तक घसीटा भी। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना स्थल पर बर्थ-डे मना रहे कार सवार कुछ युवकों ने मामले का वीडियो बना लिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के थाना कवि नगर इलाके में सड़क पर बैठे हुए शख्स को भाजपा का झंडा लगी कार से रौंदने का मामला सामने आया है। कार चालक ने शख्स को टक्कर मारने के बाद गाड़ी के नीचे घसीटा भी। घटना में शख्स की मौत हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर सौरभ शर्मा को हिरासत में ले लिया है। आरोपी चालक बुलंदशहर जिले के शिकारपुर के भाजपा विधायक अनिल शर्मा का रिश्तेदार बताया जा रहा है। आरोपी सौरभ महागुनपुरम का निवासी है। मंगलवार रात साढ़े 12 बजे कविनगर थाना इलाके में आरडीसी राजनगर के पुल के पास यह हादसा हुआ।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स सड़क के बीच में बैठा है। ऐसा प्रतीत होता है कि वो मजदूर या फिर मंदबुद्धि है। उसके पीछे की ओर से एक कार आ रही थी। देखते ही देखते कार ने उस शख्स को रौंद दिया। जैसे ही टक्कर लगी, सड़क पर बैठा शख्स कार के नीचे आ गया। हादसे के बाद कार चालक रुका नहीं, वह नीचे फंसे शख्स को घसीटते हुए ले गया।

घटनास्थल से महज 20 मीटर दूर कुछ युवक जन्मदिन पार्टी कर रहे थे। इस दौरान वो फेसबुक लाइव कर रहे थे। जैसे ही कार ने शख्स को रौंदा तो इन युवकों ने शोर मचाया। साथ ही आरोपी की गाड़ी रुकवाई। लेकिन तब तक कार के नीचे फंसा शख्स दम तोड़ चुका था।

कविनगर एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें एक व्यक्ति जोकि सड़क पर बैठा है, उसे एक कार ने टक्कर मारी। हादसे में उसकी मृत्यु हो गई है। प्रकरण की जांच की गई तो यह थाना कविनगर क्षेत्र से संबंधित है। मामले में थाना कविनगर में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है।

मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। आरोपी चालक और वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।