“डैशकैम और सीसीटीवी लगवाएं”: रवीना टंडन

0
3

Mumbai: रवीना टंडन (Raveena Tandon), जो हाल ही में बांद्रा (Bandra) में अपने कार्टर रोड स्थित घर के पास हुए हिट-एंड-रन मामले में फंसी थीं, ने अपने ड्राइवर से जुड़े कथित ‘हिट-एंड-रन’ मामले से सीख देते हुए कहा कि सीसीटीवी और डैशकैम लगवाना न भूलें।

अभिनेत्री (Raveena Tandon) ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, “आपके अपार प्यार, विश्वास और समर्थन के लिए धन्यवाद! कहानी से सीख क्या है? अभी डैशकैम और सीसीटीवी लगवाओ!” अभिनेत्री यह संकेत दे रही थी कि वह अपनी बेगुनाही तभी साबित कर सकती है, जब सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट रूप से सबूत मौजूद हों।

अपने अनुयायियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, रवीना ने पोस्ट के माध्यम से उनके प्यार, समर्थन और उन पर विश्वास को स्वीकार किया।

कार्टर रोड पर रिजवी कॉलेज (Rizvi College) के पास कथित रूप से लापरवाही से गाड़ी चलाने की घटना के बाद 1 जून को तीन व्यक्तियों के साथ दुर्व्यवहार करने और उन पर हमला करने के आरोप में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के आवास के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे ने 1 जून को हुई घटना को कैद कर लिया था। फुटेज में अभिनेत्री और उनके ड्राइवर को उग्र भीड़ ने घेर लिया था। घटना का एक वीडियो, जो सोशल मीडिया पर भी सामने आया, उसमें अभिनेत्री को भीड़ से अपने ड्राइवर को बचाते हुए दिखाया गया। वीडियो में, उन्हें “कृपया टक्कर मत मारो” कहते हुए सुना जा सकता है।

शिकायतकर्ता, जो भीड़ में शामिल थी, ने आरोप लगाया कि रवीना की कार ने अभिनेत्री के आवास के पास अपनी बहन और भतीजी के साथ टहलते समय उसकी माँ को टक्कर मार दी थी। फुटेज ने पुष्टि की कि रवीना की कार ने किसी को नुकसान नहीं पहुँचाया। मुंबई पुलिस ने पुष्टि की कि यह लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला नहीं था।

शिकायतकर्ता ने कथित तौर पर यह भी आरोप लगाया कि जब वे लापरवाही से गाड़ी चलाने की शिकायत करने उसके घर पहुंचे तो ड्राइवर ने उनकी भतीजी और मां पर हमला किया। लेकिन मुंबई पुलिस ने कहा कि उसका ड्राइवर कार को पार्क करने के लिए पीछे की ओर मोड़ने की कोशिश कर रहा था और इस हाथापाई में, परिवार के तीन लोगों सहित वहां मौजूद लोगों को लगा होगा कि कार उन्हें टक्कर मार सकती है।

शिकायतकर्ता ने कथित तौर पर रवीना टंडन पर भी आरोप लगाया कि उन्होंने कथित तौर पर नशे की हालत में अपने ड्राइवर का बचाव करने की कोशिश करते हुए उनकी मां के सिर पर चोट पहुंचाई। इसके अलावा, उन्होंने आरोप लगाया कि खार पुलिस स्टेशन में चार घंटे तक इंतजार करने के बाद, पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here