गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के सहयोगी के भाई ने की ‘आत्महत्या’

0
53

दिल्ली पुलिस के अनुसार, गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया (Gangster Tillu Tajpuria) के तिहाड़ जेल में मारे जाने के कुछ दिनों बाद, उसके एक सहयोगी के भाई ने गुरुवार देर रात कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

बंटी के रूप में पहचाने गए 25 वर्षीय रोगी को एसआरएचसी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि मृतक का बड़ा भाई सोनू उम्र 31 साल पिछले छह साल से जेल में है और गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया (Gangster Tillu Tajpuria) गिरोह से जुड़ा हुआ है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उन्हें घटना की जानकारी आज दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर मिली। पुलिस ने कहा, “आज दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर एसआरएचसी अस्पताल नरेला से पीएस अलीपुर में सूचना मिली कि गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।”

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, टिल्लू की हत्या के बाद से बीमार बंटी काफी “परेशान” था। हालांकि, पुलिस मामले में इस कोण से जांच कर रही है। मृतक बंटी तीन मंजिला इमारत में अपने माता-पिता, पत्नी और दो बच्चों के साथ रह रहा था। पुलिस ने आगे कहा कि मृतक के परिवार के सदस्यों ने कल गोली चलने की आवाज सुनी और उसे खून से लथपथ पाया।

”गुरुवार को मृतक अपने परिजनों के साथ घर लौटा और उनसे 2-3 मिनट बात की और फिर दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में चला गया। अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी और जब परिजन मृतक के कमरे में पहुंचे, वह खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा था। उसे एसआरएचसी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।”

क्राइम टीम ने क्राइम सीन (मृतक कक्ष) का मुआयना किया और क्राइम सीन से एक खाली कारतूस व एक जिंदा कारतूस के साथ 9 एमएम का पिस्टल बरामद किया गया है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मृतक का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है और वह खेती का काम करता है। मृतक का बड़ा भाई अमित उर्फ दबंग उर्फ सोनू उम्र 31 साल पिछले छह साल से जेल में बंद है और गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया (Gangster Tillu Tajpuria) गिरोह से जुड़ा हुआ है। मृतक का एक और बड़ा भाई मोनू उम्र 27 साल हाल ही में जेल से छूटा है।

मामले की आगे की जांच चल रही है।