गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने गिप्पी गेरेवाल के कनाडा स्थित घर पर चलाईं गोलियां

कहा- "सलमान खान के साथ आपके करीबी रिश्ते।"

0
34

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) ने भारतीय अभिनेता और गायक गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के कनाडा (Canada) स्थित घर पर गोलियां चलाईं। और इस कृत्य के जवाब में, उन्होंने फेसबुक पर एक नोट लिखा जिसमें लिखा था- “सलमान खान (Salman Khan) के साथ आपके करीबी रिश्ते आपकी रक्षा नहीं करेंगे। अब आपके ‘भाई’ के लिए आगे आने और आपकी रक्षा करने का समय आ गया है। यह संदेश सलमान खान के लिए भी है – यह सोचकर मूर्ख मत बनो कि दाऊद इब्राहिम तुम्हें हमारी पहुंच से बचा सकता है।

पोस्ट में यह भी कहा गया, ”आपको कोई नहीं बचा सकता। सिद्धू मूस वाला की मौत पर आपकी तेजतर्रार प्रतिक्रिया पर किसी का ध्यान नहीं गया। हम उसके चरित्र और उसके आपराधिक संबंधों से अच्छी तरह परिचित हैं।”

बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) ने सलमान खान को माफ करने से इनकार कर दिया।

पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड के मुख्य आरोपी बिश्नोई ने 2022 में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बताया था कि उनका समुदाय सलमान खान को तब तक माफ नहीं करेगा जब तक कि वह काले हिरण की हत्या के लिए माफी नहीं मांग लेते, जिसे बिश्नोई समुदाय द्वारा पवित्र माना जाता है।

दिल्ली पुलिस (विशेष सेल) के विशेष आयुक्त एचजीएस धालीवाल ने कहा कि पूछताछ के दौरान, लॉरेंस बिश्नोई ने स्पष्ट रूप से कहा, “चूंकि बिश्नोई काले हिरण को अपने धार्मिक गुरु, भगवान जंबेश्वर, जिन्हें जंबाजी के नाम से भी जाना जाता है, का पुनर्जन्म मानते हैं, बरी करना या सजा देना।” अदालत उसके लिए आखिरी फैसला नहीं होगा।”

धालीवाल ने बताया, “लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) ने यह भी कहा कि अभिनेता सलमान खान और उनके पिता (सलीम खान) या तो जंबाजी मंदिर में सार्वजनिक माफी मांगें या बिश्नोई उन्हें मार डालेंगे।”

बता दें, सलमान खान के कलेक्शन में पहले से ही बुलेटप्रूफ टोयोटा लैंड क्रूजर (Toyota Land Cruiser) है। और अब, उन्हें मिल रही जान से मारने की धमकियों के बीच, उन्होंने अप्रैल की शुरुआत में सुरक्षा कारणों से निसान की सबसे महंगी एसयूवी (निसान पेट्रोल) का आयात किया। इस एसयूवी को अभी तक आधिकारिक तौर पर भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया गया है। हाल ही में अभिनेता का अपनी बिल्कुल नई खरीदारी में यात्रा करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है।