एक साथ तस्वीर में नज़र आये गडकरी और थरूर, कांग्रेस सांसद ने कहाँ शुक्रिया

शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने NH66 पर काम पूरा करने के लिए नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को धन्यवाद दिया।

0
23

संसद के शीतकालीन सत्र में मंगलवार (19 दिसम्बर) को कार्यवाही में बाधा डालने के चलते 49 सांसदों को ससपेंड कर दिया गया। उसी के कुछ घंटे बाद एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसने सबको अपनी और खींच लिया। इस तस्वीर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) के कंधे पर हाथ रखे मुस्कुराते हुए नज़र आए। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने NH66 पर काम पूरा करने के लिए नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को धन्यवाद दिया।

कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने एक्स पर लिखा है कि लोकसभा में चल रहे गतिरोध के बीच मुझे नितिन गडकरी को धन्यवाद देने का अवसर मिला। उन्होंने आगे लिखा है कि कझाकुट्टम से करोड तक NH 66 के काम को पूरा करने के लिए नितिन गडकरी का शुक्रिया। शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने आगे लिखा कि मैंने इस योजना की शुरुआत की थी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मदद की मांग की थी। मैंने नितिन गडकरी से ओवरपास, ट्रैफिक लाइट्स जैसी चीजों के लिए मदद मांगी थी। उन्होंने मदद करने का वादा किया था। धन्यवाद गडकरी जी!

NH 66, जिसे पहले NH 17 कहा जाता था, केरल में लगभग 643 किमी तक फैला है। इसे 45 मीटर तक चौड़ा किया जाएगा और चार खंडों में भागों में पूरा किया जाएगा, जिसके 2023 तक पूरा होने की उम्मीद है। शेष 10 को 2024 तक छह को 2025 तक और एलिवेटेड सेक्शन को 2026 तक पूरा किया जाना है।