जी किशन रेड्डी ने पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

तेलंगाना की सिकंजदराबाद सीट से सांसद बने रेड्डी ने कहा कि केंद्र सरकार बिना किसी भेदभाद के सबके लिए विकास करने का काम करेगी।

0
8

नरेंद्र मोदी सरकार 3.0 में मंत्री बनने के बाद जी किशन रेड्डी (G Kishan Reddy) ने कहा है कि यह उनके लिए कोई नई बात नहीं हैं। तेलंगाना की सिकंजदराबाद सीट से सांसद बने रेड्डी ने कहा कि केंद्र सरकार बिना किसी भेदभाद के सबके लिए विकास करने का काम करेगी। उन्होंने जम्मू में यात्रियों पर हुए हमले के लिए पाकिस्तान के जिम्मेदार ठहराया और कहा कि वहां के नेता और मीडिया पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल से डिप्रेशन में हैं और ऐसी हरकत कर रहे हैं।

जी किशन रेड्डी (G Kishan Reddy) तेलंगाना की सिकंदराबाद लोकसभा सीट से सांसद हैं। लोकसभा चुनाव 2024 में उन्होंने 473012 वोट हासिल किए। उन्होंने कांग्रेस के दनम नागेंद्र को हराया, जिन्हें 423068 वोट मिले। किशन का वोट शेयर 45.1 फीसदी रहा, जबकि नागेंद्र का वोट शेयर 40.4 फीसदी रहा।

जी किशन रेड्डी (G Kishan Reddy) ने अपने मंत्री बनने पर कहा “मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। पहले भी मैं मंत्री रहा हूं, लेकिन प्रधानमंत्री मुझे मौका दिया जनता की सेवा करने का एक बार फिर से धन्यवाद करता हूं। तेलंगाना में हमारा वोट शेयर बढ़ा है, आजादी के बाद वोट परसेंट इतना अच्छा रहा है, अब हमारा लक्ष्य विधानसभा जीतना है। प्रधानमंत्री ने हमें अगले 5 साल का लक्ष्य दिया है बिना किसी भेदभाव के काम करना है सबको साथ लेकर चलना है सब का विकास करना है ना किसी का धर्म देखना है बिना भेदभाव के काम करना है।”

जम्मू अटैक पर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के नेता वहां की मीडिया प्रधानमंत्री को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनता देख कर डिप्रेशन में है, इसलिए ऐसी हरकत की है। इसका कड़ा जवाब दिया जाएगा।

जी किशन रेड्डी (G Kishan Reddy) मोदी सरकार में शामिल 72 मंत्रियों में से एक हैं। उन्होंने रविवार के दिन मंत्री के रूप में शपथ ली। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने तीसरे कार्यकाल में 30 कैबिनेट मंत्री, 5 स्वतंत्र प्रभार मंत्री और 36 राज्यमंत्री शामिल बनाए हैं। 43 मंत्री ऐसे हैं जो कम से कम तीन बार सांसद रह चुके हैं। 39 मंत्री ऐसे हैं जो मोदी सरकार में पहले भी काम कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here