प्रभास की कल्कि 2898 AD में कैमियो की पूरी सूची, ए-लिस्ट स्टार्स से लेकर मशहूर फिल्ममेकर्स तक

0
11

Kalki 2898 AD में भारतीय फिल्म उद्योग के कुछ सबसे बड़े नाम हैं, जिनमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को और भी शानदार बनाने के लिए, निर्माताओं ने विशेष कैमियो के लिए देश भर के प्रसिद्ध अभिनेताओं और फिल्ममेकर्स को शामिल किया।

स्पॉयलर अलर्ट

इनमें दुलकर सलमान, विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर, अन्ना बेन और प्रतिष्ठित फिल्ममेकर एसएस राजामौली और राम गोपाल वर्मा शामिल हैं। यहाँ कल्कि 2898 ई. में सभी कैमियो पर एक नज़र डालें:

राम गोपाल वर्मा

कल्कि की रिलीज़ के दिन, सोशल मीडिया पर नाग अश्विन (Nag Ashwin) की फ़िल्म में अप्रत्याशित कैमियो के दृश्य साझा करने वाले प्रशंसकों की भरमार थी। एक उल्लेखनीय कैमियो राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का है। एक प्रशंसक ने फ़िल्म निर्माता की एक क्लिप साझा की जिसमें वह प्रभास के किरदार भैरव के साथ गहरी बातचीत कर रहे थे।

एस.एस. राजामौली

एस.एस. राजामौली ने भी Kalki 2898 AD में एक आश्चर्यजनक उपस्थिति दर्ज कराई। प्रशंसक द्वारा साझा की गई क्लिप में, फ़िल्म निर्माता एक भविष्य की कार चलाते हुए दिखाई देते हैं और मज़ाकिया अंदाज़ में प्रभास को पुकारते हैं। वह उनसे कहते हैं कि वह उन्हें अगले 10 सालों तक व्यस्त रखेंगे, यह पाथ-ब्रेकिंग बाहुबली सीरीज़ बनाने में उनके द्वारा बिताए गए समय का एक शानदार संकेत है।

दुलकर सलमान और विजय देवरकोंडा

कल्कि की रिलीज़ से एक दिन पहले एक लाइव इंस्टाग्राम सेशन में, प्रभास ने दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के कैमियो की पुष्टि की। उन्होंने फिल्म को ‘बड़ा’ बनाने के लिए सितारों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, “विजय और दुलकर कल्कि का हिस्सा हैं। शुक्रिया, विजय। शुक्रिया, दुलकर। आपने हमारी फिल्म को और भी बड़ा बना दिया।”

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के प्रशंसकों ने रिलीज की तारीख पर Kalki 2898 AD से उनकी भूमिका की झलकियां साझा कीं। फोटो में वह बिखरे बालों और भूरे रंग की ड्रेस के साथ गंभीर मूड में नजर आ रही हैं।

इससे पहले, कल्कि के निर्माताओं ने मलयालम अभिनेत्री अन्ना बेन का पहला लुक जारी किया था। वह इस बड़ी फिल्म में कायरा का किरदार निभा रही हैं। अन्ना बेन को हेलेन, कप्पेला और कुंबलंगी नाइट्स जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में उनके असाधारण अभिनय के लिए जाना जाता है।

भारत में, कल्कि 2898 ई. अग्रिम बुकिंग रिपोर्ट के आधार पर वर्तमान में 55 करोड़ रुपये की कमाई कर रही है, उम्मीद है कि दिन बीतने के साथ यह संख्या बढ़ेगी। वैश्विक स्तर पर फिल्म की कमाई 200 करोड़ रुपये होने का अनुमान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here