फुकरे 3 का ट्रेलर हुआ लॉन्च

पुलकित सम्राट हाल ही में मुंबई में फुकरे 3 (Fukrey 3) के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए। इवेंट में, अभिनेता अपनी सह-कलाकार ऋचा चड्ढा को लेकर सुरक्षात्मक हो गए।

0
20
Fukrey 3

Fukrey 3 Trailer: आज, फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के ट्रेलर लॉन्च के लिए फुकरे मुंबई में एक साथ आए। फुकरे 3 की स्टार कास्ट पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी ने अपने मजेदार किस्सों और फिल्म के क्षणों से पूरे कमरे को हंसा दिया।

पुलकित सम्राट ऋचा चड्ढा को लेकर प्रोटेक्टिव हो गए

मुंबई में फुकरे 3 (Fukrey 3) के ट्रेलर लॉन्च पर यह एक हर्षोल्लासपूर्ण कार्यक्रम था। कार्यक्रम के दौरान, जब अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपने सह-कलाकारों के साथ मंच साझा किया, तो महिला एमसी ने इसका फायदा उठाया और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की उनके लुक और पोशाक की सराहना की। उसी समय, सनम रे अभिनेता ने मजाक में ऋचा से सावधान रहने को कहा। “इससे थोड़ा संभल के रहना, मामला कुछ ठीक नहीं लग रहा मुझे।”

महिला एमसी ने उनकी चंचल टिप्पणी पर कोई आपत्ति नहीं जताई और इसे गंभीरता से लिया। इसके बाद पुलकित तुरंत मीडिया से मुखातिब हुए और कहा कि वह अली फज़ल की ड्यूटी पर हैं। “मैं अली भाई की तरफ से ड्यूटी पर हूं।”

पुलकित ने अभिनेता और ऋचा के पति अली फज़ल का संदर्भ दिया जो फुकरे और फुकरे रिटर्न्स का भी हिस्सा थे। हालाँकि, अली फुकरे 3 (Fukrey 3) में नहीं हैं।

पुलकित सम्राट के बारे में

एक्टर को आपने क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे कई मशहूर टीवी सीरियल में देखा होगा। काफी समय तक टेलीविजन उद्योग में काम करने के बाद, उन्हें 2012 में उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म बिट्टू बॉस मिली। अगले वर्ष, 2013 में उनकी पहली व्यावसायिक फिल्म फुकरे को भारी सफलता मिलने के बाद वह प्रसिद्धि में बढ़ गए। इसके बाद उन्हें जय हो, डॉली की डोली, फुकरे रिटर्न्स और 3 स्टोरीज समेत अन्य फिल्मों में देखा गया। उनकी आने वाली फिल्म फुकरे 3 (Fukrey 3) 28 सितंबर को रिलीज होगी।

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के बारे में

ऋचा चड्ढा को सफलता 2012 में गैंगस्टर थ्रिलर फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से मिली। दूसरी ओर, अली फज़ल 2008 में 3 इडियट्स से प्रसिद्धि के लिए बढ़े। जहां दोनों ने सहायक भूमिकाओं में अपनी काबिलियत साबित करके स्टारडम हासिल किया, वहीं अंततः उन्होंने कई प्रशंसित फिल्मों में केंद्र का स्थान हासिल किया। कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने पिछले साल लखनऊ में एक समारोह में शादी कर ली।