Bigg Boss: जाने अब तक के 10 सबसे पसंदीदा बिग बॉस कंटेस्टेंट

मुनव्वर फारुकी से लेकर मनु पंजाबी तक

0
49

Bigg Boss: “बिग बॉस” की सुपर कूल दुनिया में, जहां ड्रामा और हंसी टकराते हैं। कुछ कंटेस्टेंट ने सिर्फ खेल नहीं खेला, उन्होंने अपने व्यक्तित्व से हमारे दिलों पर राज किया। कॉमेडियन से लेकर अभिनेताओं और गायकों तक। यह शो पात्रों का एक रोलरकोस्टर रहा है। प्रत्येक शोबिज़ सूप में अपना मसाला जोड़ रहा है। LOL के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि हम 10 सबसे पसंदीदा बिग बॉस (Bigg Boss) रॉकस्टार के सफर के माध्यम से एक आनंदमय यात्रा पर निकलेंगे।

मुनव्वर फारुकी

शो की शुरुआत से ही संगीतकार-कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। ईमानदारी, सादगी और एक आकर्षक व्यक्तित्व द्वारा परिभाषित उनके विचारशील गेमप्ले ने बिग बॉस के घर के भीतर अपनी मजबूत उपस्थिति स्थापित की है। उनके परिपक्व दृष्टिकोण, ईमानदारी और सकारात्मक गुणों ने उनके प्रशंसक आधार को बढ़ा दिया है, जिससे उद्योग के अंदरूनी लोग बिग बॉस सीजन 17 में उनकी यात्रा को देखने के लिए उत्सुक हैं।

मनु पंजाबी

मनु पंजाबी (Manu Punjabi) ने अकेले दम पर साबित कर दिया कि बिग बॉस दिमाग का खेल है। उनकी ऑन-द-पॉइंट रणनीतियों ने उन्हें मैकियावेलियन और विनोदी प्रतियोगी के रूप में व्यापक लोकप्रियता दिलाई। अपनी मां के निधन के कारण उन्हें बिग बॉस (Bigg Boss) का घर बीच में ही छोड़ना पड़ा था लेकिन एक हफ्ते बाद वह वापस लौट आए। वर्तमान में एक यूट्यूबर, मनु पंजाबी बिग बॉस पर समीक्षा वीडियो बनाते हैं।

प्रिंस नरूला

‘रोडीज़’ सेंसेशन, प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने बिग बॉस के घर में सहजता से प्रवेश किया और अपने वास्तविक स्वभाव और प्रतिस्पर्धी भावना से दिल जीत लिया। एक रियलिटी शो प्रतियोगी से लेकर बिग बॉस विजेता तक का उनका सफर प्रेरणादायक बना हुआ है।

सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने शो में अपने आचरण के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित किया। अपने मजाकिया वन-लाइनर्स और तेज तर्कों के लिए पहचाने जाने वाले, बीबी पर उनकी उपस्थिति ने उन्हें अपने प्रशंसकों के करीब ला दिया और उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया।

आसिम रियाज़

आसिम रियाज़ (Asim Riaz) तेरहवें सीज़न में सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक थे, जो अपने व्यायाम आहार और फिटनेस के प्रति प्रेम के लिए जाने जाते थे। आसिम रियाज़ बिग बॉस सीजन के तेरहवें सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फाइनलिस्ट थे।

हिना खान

पहले से ही “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से अक्षरा के रूप में जानी जाने वाली हिना खान (Hina Khan) बिग बॉस 11 में एक ठेठ बहू की छवि को तोड़ दिया। उनके फैशन सेंस की प्रशंसा की गई। उन्होंने दो बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर भी वॉक किया।

गौतम गुलाटी

गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने बिग बॉस 8 में भाग लिया और सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक बन गए। उन्होंने बिग बॉस चैंपियन ट्रॉफी जीती और बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया समर्थन प्राप्त किया।

श्वेता तिवारी

मनोरंजन उद्योग की ब्यूटी क्वीन श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने बिग बॉस 4 में भाग लिया और अपार लोकप्रियता और ट्रॉफी अर्जित की।

शिव ठाकरे

अपने भावुक व्यवहार के लिए जाने जाने वाले शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) की बिग बॉस में यात्रा प्रामाणिकता और कच्ची भावना से चिह्नित थी। सिद्धांतों के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता दर्शकों को पसंद आई।

शहनाज़ गिल

बिग बॉस 13 की जीवंत और मनोरंजक शहनाज़ गिल (Shahnaz Gill) ने अपने चुलबुले व्यक्तित्व और वास्तविक प्रतिक्रियाओं से दिल जीत लिया। भावनात्मक क्षणों के साथ उनके मजेदार मजाक ने उन्हें बिग बॉस की विरासत में एक प्रशंसक पसंदीदा और एक यादगार प्रतियोगी बना दिया।