समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव गुलाम हुसैन ने अपने जन्मदिवस में कम्बल वितरित किये

असहाय, दिव्यांग व बेसहारो को बांटा गया कंबल

0
63

भरवारी कौशांबी: नगर पालिका परिषद भरवारी के पुरान बाजार में समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव गुलाम हुसैन (Ghulam Hussain) ने अपने 44वें जन्मदिन के अवसर पर गरीबों को कंबल वितरण किया।

जैसा की विदित ही है कि इस समय कड़कड़ाती ठंड में लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लगातार एक हफ्ते से लोगों का जीना दूभर हो गया है। खासकर गरीब और बेसहारा लोगों के लिए ठंड मुसीबत बन गई है। गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव गुलाम हुसैन (Ghulam Hussain) ने लगभग सैकड़ो असहाय व दिव्यांग लोगो को कम्बल वितरण किया ।

इस दौरान उन्होंने कहा कि गरीबों की सेवा ही वास्तव में सच्ची सेवा है। उन्होंने शहर के गणमान्य लोगों से भी गरीब लोगों की मदद के आगे आने का आह्वान किया। उन्होंने नगर पालिका से मुख्य चौराहों पर रिक्शा चालकों, राहगीरों और बेसहारा लोगों के लिए अलाव लगाने की मांग भी की

वैसे तो एक हफ्ते से सर्द हवाओ के चलते सर्दी ने लोगों को घर मे दुबकने को मजबूर कर दिया, तो वही जनपद के समाजसेवियों ने भी बढ़ चढ़कर बेसहारा गरीबों का हाथ थामा है। गरीब, विधवा, दिव्यांग व असहायों को कम्बल वितरण किया गया। सितम ढाती इस सर्दी में कम्बल पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे।