सोनू निगम के पिता से पूर्व ड्राइवर ने लूटे 72 लाख रुपये

गायक के पिता को शक था कि ड्राइवर डुप्लीकेट चाबी के साथ फ्लैट में घुसा और बेडरूम में डिजिटल लॉकर से 72 लाख रुपये चुरा लिए।

0
55

Mumbai: गायक सोनू निगम के पिता (Sonu Nigam’s father) अगमकुमार निगम से के घर से 72 लाख रुपये लूट लिए गए। कथित तौर पर यह घटना 19 मार्च से 20 मार्च के बीच हुई। गायक सोनू निगम के पिता (Sonu Nigam’s father) के 76 वर्षीय पिता अंधेरी वेस्ट के ओशिवारा में विंडसर ग्रैंड बिल्डिंग में रहते हैं। गायक की छोटी बहन निकिता ने कथित चोरी की शिकायत बुधवार तड़के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में कराई।

सोनू निगम के पिता अगम कुमार निगम ने पुलिस को बताया कि उन्हें रेहान पर शक था, जो पहले ड्राइवर का काम करता था। उन्हें शक था कि रेहान डुप्लीकेट चाबी लेकर फ्लैट में घुसा और बेडरूम में डिजिटल लॉकर से 72 लाख रुपये चुरा लिए।

पुलिस ने कहा कि अगम कुमार और उनकी बेटी निकिता ने अपनी सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज चेक किए और रेहान को बैग के साथ जाते देखा। अगम निगम के बयान के आधार पर पुलिस ने रेहान की तलाश शुरू कर दी है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

रविवार दोपहर वह लंच के लिए वर्सोवा इलाके में निकिता के घर गए और कुछ देर बाद लौटे। शिकायत के मुताबिक, शाम को उन्होंने अपनी बेटी को फोन कर बताया कि लकड़ी की अलमारी में रखे डिजिटल लॉकर से 40 लाख रुपये गायब हैं। अगले दिन अगमकुमार निगम वीजा संबंधी किसी काम से अपने बेटे के घर गए और शाम को लौटे। अधिकारी ने कहा कि उन्होंने लॉकर से 32 लाख रुपये गायब पाए, जबकि लॉकर टूटा हुआ नहीं था। अगमकुमार निगम और निकिता ने अपनी सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जिसमें उनके पूर्व ड्राइवर रेहान को दोनों दिनों में बैग के साथ अपने फ्लैट की ओर जाते हुए देखा गया था, जब वह बाहर थे।

अधिकारी ने कहा कि निकिता की शिकायत पर ओशिवारा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 380, 454 और 457 के तहत चोरी और घर में घुसने के लिए प्राथमिकी दर्ज की, अधिकारी ने कहा कि एक जांच चल रही है। मुंबई पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा, “गायक सोनू निगम के पिता (Sonu Nigam’s father) अगम कुमार निगम के आवास पर 72 लाख रुपये की चोरी की सूचना मिली है। उनके पिता के बयान के आधार पर, जिन्हें अपने पूर्व चालक रेहान पर संदेह है, उनके खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है।” रेहान की तलाश की जा रही है।”