पूर्व बिग बॉस विजेता प्रिंस नरूला ने किया मुनव्वर फारुकी का समर्थन

0
45

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीज़न 17 के घर के भीतर आये नये मोड़ में, संगीतकार और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी से जुड़े विवाद ने उनके इंडस्ट्री फ्रेंड और पूर्व प्रतियोगियों से सपोर्ट हासिल किया है। अली गोनी, अभिषेक मल्हान और राजीव अदतिया के बाद, मुनव्वर के दोस्त और पूर्व बिग बॉस विजेता प्रिंस नरूला (Prince Narula) उनका सपोर्ट कर रहे हैं।

यह घटना तब शुरू हुई जब वाइल्डकार्ड एंट्री आयशा खान ने मुनव्वर पर कुछ गंभीर आरोप लगाए। आयशा खान ने उन पर जानबूझकर उनकी प्रतिष्ठा को बर्बाद करने की कोशिश करने का आरोप लगाया। इससे फैंस और मशहूर हस्तियों ने बड़ा हंगामा किया, जो व्यक्तिगत मुद्दों को मनोरंजन में बदलने के लिए शो की आलोचना कर रहे हैं।

अब, मुनव्वर फारुकी के लिए बढ़ते सपोर्ट में अपनी आवाज जोड़ते हुए प्रिंस नरूला (Prince Narula) हैं, जो अपनी मजबूत राय के लिए जाने जाते हैं। वह शो में जो कुछ भी हो रहा है। उसके खिलाफ बोलने वाले नवीनतम व्यक्ति हैं। अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने कहा, “फिर बोलते हैं क्यों बिग बॉस इस साल अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। अगर तुम कंटेंट के लिए किसी की पर्सनल लाइफ का मज़ाक बना दोगे तो कौन खेलेंगे जो खेल रहे थे, विकास, मुनव्वर, या अभिषेक, उनके धागे उड़ा दिए फिर कह रहे हो खेलो। पिछले कुछ सीजन से लोगों के निजी जीवन का मज़ाक बना के देखा है। कोई आम इंसान इससे डिप्रेशन में जा सकता है, गलत कदम उठा सकता है। शो है, शो की तरह खिलवाओ।”

इन सभी हस्तियों द्वारा मुनव्वर का सपोर्ट करने से ऐसा लगता है कि वे बिग बॉस 17 में मनोरंजन के लिए अनुचित रणनीति के खिलाफ एक साथ खड़े हैं।