बिग बॉस 17 के पूर्व प्रतियोगी अनुराग डोभाल ने सलमान खान और निर्माताओं पर साधा निशाना

बिग बॉस 17 के प्रतियोगी अनुराग डोभाल ने दावा किया कि निर्माताओं ने उन्हें दो दिनों के लिए निष्कासन के बाद भी अपने परिवार से संपर्क करने की अनुमति नहीं दी। उनका कहना है कि शो में उन्हें घेर लिया गया था और वह अकेला महसूस कर रहे थे।

0
31

Bigg Boss 17: यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर अनुराग डोभाल (Anurag Doval) उर्फ यूके राइडर 07, जो बिग बॉस 17 के प्रतियोगी थे, उन्हें कुछ दिन पहले शो से बाहर कर दिया गया था। अपने एलिमिनेशन के ठीक बाद, बिग बॉस प्रतियोगी अपने साक्षात्कारों में निर्माताओं की आलोचना कर रहे हैं। अनुराग ने दावा किया कि बिग बॉस प्रवास के दौरान उनकी भागीदारी को सही रोशनी में नहीं दिखाया गया और निर्माताओं ने उन्हें बाहर निकालने की साजिश रची। अब, अनुराग ने यूट्यूब पर ‘बिग बॉस 17 और सलमान खान एक्सपोज़्ड – द अनटोल्ड ट्रुथ’ नाम से एक ब्लॉग जारी किया है, जहां उन्होंने अपनी यात्रा से कुछ और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

इस अनकहे वृत्तांत में, अनुराग (Anurag Doval) ने सबसे चौंकाने वाली बात यह साझा की कि बिग बॉस से बाहर निकलने के तुरंत बाद उनके मन में आत्महत्या के विचार आए थे। उन्होंने कहा, ”जब मैं बाहर आ रहा था और मुझे होटल में ठहराया गया तो मुझे दो दिनों तक अपने परिवार से संपर्क करने की इजाजत नहीं दी गई। शो हो गया तो मुझे लगा कि ये मुझे कितना टॉर्चर कर रहे हैं। मैं पहले से ही ऐसी जगह पर था जहां मेरा बाहरी दुनिया या अपने माता-पिता से कोई संपर्क नहीं था। उन्होंने मुझे मेरे परिवार से बात नहीं करने दी और न ही मुझे मेरा फोन दिया। जब मैं दो दिनों के लिए वहां था तो मेरे मन में आत्महत्या के विचार आ रहे थे, मैं सोच रहा था कि मैंने ऐसा क्या किया है कि मैं अभी भी इस स्थिति से गुजर रहा हूं।”

अनुराग ने मेकर्स पर हकीकत न दिखाने का आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि भगवान ने उनकी मदद की। उसी व्लॉग में अनुराग ने यह भी साझा किया कि कैसे वह वॉशरूम में घंटों रोते थे और अक्सर उन्हें एक कोने में धकेल दिया जाता था। अनुराग ने यह भी साझा किया, “मुझे नहीं पता था कि अगर मैं खुद को अभिव्यक्त करूंगा तो यह इस तरह से उल्टा पड़ेगा और सलमान सर (salman Khan) मुझसे बात नहीं करना चाहेंगे। मैं आपको बता नहीं सकता कि जब पूरा घर, बिग बॉस और यहां तक कि सलमान सर भी आपके खिलाफ हों तो आप कितना अकेला महसूस करते हैं। मैं बस अपनी प्रतिष्ठा और अपने भाई सेना की प्रतिष्ठा की भीख मांग रहा था।

एक घटना को याद करते हुए, अनुराग (Anurag Doval) ने साझा किया कि शो में अन्य प्रतियोगियों की तरह उनसे मिलने के लिए उनके परिवार से कभी संपर्क नहीं किया गया, बल्कि उनसे सलमान खान से सवाल करने के लिए कहा गया कि वह अनुराग को क्यों निशाना बना रहे हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके भाई ने पूछा कि क्या उन्हें अनुराग से मिलने की अनुमति दी जाएगी और बिग बॉस ने इनकार कर दिया, लेकिन अनुराग से झूठ बोला गया।

डोभाल ने मेकर्स द्वारा उन्हें घर में शर्मसार कर देने वाली वॉक करवाने की बात भी कही। उन्होंने कहा, ”मैं उस दिन को कभी नहीं भूल सकता क्योंकि मुझे पता था कि मुझे उस शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था. कुछ ऐसा जिसका मैंने अपने जीवन में कभी सामना नहीं किया था।” उन्होंने शो में डिप्रेशन से गुजरने का भी दावा किया था।

डोभाल हाल ही में कुछ कार्य प्रतिबद्धताओं के लिए वापस मुंबई गए।