Sanjay niahad

यूपी के इटावा (Etawah) में मत्स्य मंत्री संजय निषाद रिवर रेसिंग के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। यहां पर उन्होंने तालाब और नदियों में मछली छोड़ने का काम किया। उन्होंने कहा कि इससे रोजगार बढ़ेगा।

स्वामी प्रसाद मौर्य पर मत्स्य मंत्री ने जमकर साधा निशाना

इटावा (Etawah) जिले में यूपी सरकार के मत्स्य मंत्री संजय निषाद एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। यहां पर उन्होंने तालाब और नदियों में मछली छोड़ने का काम किया। उन्होंने कहा कि ऐसा करने से रोजगार बढ़ेगा।आगे संजय निषाद से पूछा गया कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिंदू धर्म को लेकर फिर से बयान दिया है तो उन्होंने कहा कि पहले जब स्वामी प्रसाद मौर्य सत्ता में थे तो सत्ता की मलाई खा रहे थे। तब उन्हें सभी धर्म अच्छे लग रहे थे लेकिन जब सत्ता से बाहर हो गए तो उन्हें हिंदू धर्म खराब लग रहा है यह अधर्मी है। यह लोग हमेशा हिंदू धर्म को बदनाम करने का काम करते रहे हैं।

धर्म के खिलाफ बयान देने पर बने कानून

मत्स्य मंत्री ने कहा कि कुछ लोग हिंदू समाज के बयान देते हैं ऐसे में हम चाहते हैं कि इस पर एक कानून बनना चाहिए। जो लोग किसी के धर्म पर बयान दें उन पर कार्रवाई हो। जल्द ही इस बार संसद में कानून लाया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी दलों के नेता हमेशा से हिंदू समाज को बदनाम करने की कोशिश करते रहे हैं। जिसका उन्हें खामियाजा उठाना पड़ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि यह लोग जब बसपा में थे तो उन्होंने बयान दिए और अब बसपा खत्म हो गई। अब यही हाल सपा का भी है। ऐसे लोगो को जनता 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में सबक सिखाने का काम करेगी।