आज रिलीज होगा ‘फुकरे 3’ का पहला गाना ‘वे फुकरे’

'फुकरे 3' के ट्रेलर की भारी सफलता के बाद, निर्माता पहले गाने वे फुकरे के लॉन्च के साथ फिल्म की संगीत यात्रा को शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

0
16

‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। कॉमेडी एंटरटेनर ने दर्शकों की रुचि को बढ़ा दिया है क्योंकि निर्माताओं ने पहले फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की थी, जिसमें फिल्म के सबसे पसंदीदा किरदारों जैसे हन्नी, भोली पंजाबन, चूचा, लाली और पंडित जी को वापस लाया गया था। फिल्म सिनेप्रेमियों के बीच जबरदस्त चर्चा बटोर रही है और हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर के साथ, फिल्म को लेकर प्रत्याशा अपने चरम पर है।

ट्रेलर की भारी सफलता के बाद, निर्माता कॉमेडी एंटरटेनर के पहले गाने वे फुकरे के लॉन्च के साथ फिल्म की संगीत यात्रा को शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गाने का टीज़र जारी कर दिया गया है और कहा जा रहा है कि यह एक अनोखा फुट-टैपिंग गाना है।

फुकरे फ्रेंचाइजी में गानों ने हमेशा एक प्रमुख भूमिका निभाई है और पिछले दो भागों के साउंडट्रैक सभी के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। पहले गाने वे फुकरे के अब आने के साथ, निर्माता निश्चित रूप से एक चार्टबस्टर गाने के साथ सभी का मनोरंजन करने जा रहे हैं और गाने का टीज़र स्पष्ट रूप से इसका संकेत देता है।

‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) के गाने ‘वे फुकरे’ का टीज़र देखें; यहाँ:

‘वे फुकरे’ गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। गाने को देव नेगी और असीस कौर ने गाया है और बोल शब्बीर अहमद ने दिए हैं। गाने को बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है।

दर्शकों की पसंदीदा फ्रेंचाइजी फुकरे की तीसरी किस्त (Fukrey 3) का ट्रेलर मंगलवार को जारी किया गया। ट्रेलर का अनावरण एक भव्य कार्यक्रम के दौरान किया गया, जिसमें पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी सहित फिल्म की पूरी कास्ट शामिल हुई।

एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा सह-स्थापित किया गया था, ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है और कई अन्य जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों की सेवा की है।