सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ का पहला गाना जिंदगी तेरे नाम हुआ रिलीज़

योद्धा के गाने जिंदगी तेरे नाम में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने राशि खन्ना के साथ रोमांस किया।

0
25

योद्धा (film ‘Yodha’) का पहला गाना, जिसका शीर्षक जिंदगी तेरे नाम है, का अनावरण किया गया है, और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना को सुरम्य स्थानों पर रोमांस करते दिखाया गया है।

योद्धा गीत जिंदगी तेरे नाम: लंबी पैदल यात्रा और तंबू में रहने से लेकर दिल्ली और अन्य स्थानों पर बाइक की सवारी का आनंद लेने तक, योद्धा के पहले गीत में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना ने कई प्यारे और रोमांटिक पल साझा किए हैं। निर्माताओं ने शनिवार को योद्धा गीत जिंदगी तेरे नाम का संगीत वीडियो जारी किया, जिसमें सिद्धार्थ और राशी के चरित्र को पृष्ठभूमि के रूप में खूबसूरत पहाड़ों के साथ समय बिताते दिखाया गया।

योद्धा का गाना जिंदगी तेरे नाम के बारे में

गाने के बोल कौशल किशोर ने लिखे हैं और इसे विशाल मिश्रा ने गाया है। सिद्धार्थ, जिन्हें हाल ही में विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी के साथ वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था, एक बार फिर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित योद्धा में एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित यह फिल्म मार्च, 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म के बारे में

योद्धा (film ‘Yodha’) में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के अलावा दिशा पटानी भी हैं। करण जौहर और फिल्म के कलाकारों ने हाल ही में आगामी फिल्म योद्धा का टीज़र जारी किया। एक मिनट लंबी क्लिप में सिद्धार्थ को एयर इंडिया की उड़ान में यात्रियों को बचाने के लिए हवा में लड़ते हुए दिखाया गया।

करण ने इंस्टाग्राम पर टीज़र पोस्ट किया और लिखा, “आसमान की सीमा है और वह उन सभी को पार करने वाला है। धमाके के साथ सीधे आपकी स्क्रीन पर उतरना! योद्धा का टीज़र अभी जारी! योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में।”

पहले यह फिल्म 11 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली थी और निर्माताओं ने रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाकर जुलाई 2023, 15 सितंबर, 15 दिसंबर और फिर 8 दिसंबर कर दिया। अब, फिल्म 15 मार्च, 2024 को रिलीज होगी।

योद्धा पर सिद्धार्थ मल्होत्रा

योद्धा (film ‘Yodha’) के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने पहले कहा था, “एक कलाकार के रूप में, आप उन स्क्रिप्ट पर काम करना चाहेंगे जो आपके अंदर का सर्वश्रेष्ठ पेश करें। इसने वास्तव में मेरे एक नए संस्करण का अनावरण किया, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।” दर्शकों और प्रशंसकों से मुझे जो प्यार मिला है वह जादुई है। मैं यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि योद्धा के पास उनके लिए क्या है।”