अक्षय कुमार और राधिका मदान अभिनीत सरफिरा का फर्स्ट लुक आया सामने

अक्षय कुमार ने राधिका मदान के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की। यहाँ जानें रिलीज की तारीख तथा अन्य विवरण।

0
22

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है, जिसका नाम सरफिरा है। अक्षय ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को फिल्म की पहली झलक दी। इसे शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “इतने बड़े सपने देखो, वे तुम्हें पागल कहते हैं! #सरफिरा केवल 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। #मारउड़ी।”

सरफिरा फर्स्ट लुक

वीडियो में अक्षय (Akshay Kumar) मुस्कुराते हुए अपनी बांहें खोलकर पीछे की ओर झुकते हुए बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। वह एक विमान के बगल में खड़े अपने चेहरे पर गंभीर भाव के साथ भी नजर आ रहे हैं। यह फिल्म सूर्या की सोरारई पोटरू की रीमेक है।

सरफिरा के बारे में

सुधा कोंगारा (Sudha Kongara) द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में परेश रावल, राधिका मदान और सीमा बिस्वास भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखी गई है, जबकि संवाद पूजा तोलानी के हैं।

यह जीवी प्रकाश कुमार का संगीत है। सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा (एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है।

सरफिरा स्टार्टअप और एविएशन की दुनिया में स्थापित है। एक बयान के अनुसार, “सरफिरा आम आदमी को बड़े सपने देखने और अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करने के लिए पूरी तरह तैयार है, भले ही दुनिया आपको पागल कहे। सरफिरा सामाजिकता को चुनौती देने वाले एक दलित व्यक्ति की धैर्य, दृढ़ संकल्प और जिजीविषा की एक विशिष्ट भारतीय कहानी है।” -वर्ग, जाति और सत्ता की गतिशीलता में उलझी हुई व्यवस्था का आर्थिक ताना-बाना।”

सुधा ने पहले द्विभाषी इरुधि सुत्रु (तमिल) और साला खड़ूस (हिंदी) का निर्देशन किया है, जिसे तेलुगु में गुरु के रूप में भी बनाया गया था, और विश्व स्तर पर सराही गई सोरारई पोटरु।

अक्षय की अन्य फिल्में

इसके अलावा अक्षय (Akshay Kumar) के पास टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ बड़े मियां छोटे मियां भी है। अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) द्वारा निर्देशित, यह फिल्म ईद 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसे स्थानों पर फिल्माई गई यह फिल्म अपने भव्य पैमाने और हॉलीवुड के लिए चर्चा पैदा कर रही है। -शैली के सिनेमाई दृश्य।

फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) एक दिलचस्प खलनायक की भूमिका में हैं। इसमें अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। बड़े मियां छोटे मियां को अजय देवगन की पीरियड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान से बॉलीवुड में बड़ी टक्कर मिलने वाली है।