फ़िरोज़ाबाद: कमरे में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

0
8

यूपी के फ़िरोज़ाबाद (Firozabad) में एक युवक ने घर के अंदर पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को ही तो कोहराम का मातम छा गया वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

युवक के द्वारा आत्महत्या किए जाने से इलाके में फैली सनसनी

फिरोजाबाद (Firozabad) जिले के शिकोहाबाद। नगर के मोहल्ला काजी टोला में किराए के मकान में रह रहे एक युवक का शव शनिवार दोपहर कमरे में पंखा पर लटका मिला। शव मिलने की जानकारी होते ही मोहल्ले में भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

जितेंद्र जैन 40 पुत्र प्रेमचंद्र जैन निवासी गढ़िया थाना फरिहा हाल निवासी काजी टोला किराए के मकान में रहता है। वह भूसे की टाल पर काम करता था और उसकी पत्नी घरों में खाना और बर्तन का काम करती है। उसपर तीन बच्चे है। शनिवार दोपहर दो बजे वह घर पर आया था। इसके बाद उसका शव फंदे पर लटका मिला। शव को फंदे पर लटका देख बच्चों की चीख निकल गई। जानकारी होने पर मोहल्ले के लोग एकत्रित होगे। सूचना पर थाना पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवक अत्यधिक शराब पीने का आदी था। शराब के नशे में ही उसने फंदा लगा कर आत्म हत्या की है।

मृतक की पत्नी ने सबको फांसी से देखा था लटका

मृतक की पत्नी नीलम जब चार बजे घर पहुंची तो कमरे की अंदर से कुंडी लगी हुई थी। जब उसके पति ने दरवाजा नही खोला, जिसके बाद उसने इस घटना की जानकारी अन्य स्थानीय लोगों के साथ अपने स्वजनों को दी। घटना की जानकारी पर इंस्पेक्टर अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया है। मृतक के 16 वर्षीय बेटी निशा, 14 वर्षीय बेटा मनोजऔर 12 वर्षीय कैलाश है। अब नीलम के कंधों पर तीन बच्चों के पालन पोषण और शादी संबंधी की जिम्मेदारी आ गई है।