कोलकाता एयरपोर्ट पर आग लगने से लोगो में मचा हड़कम्प

एयरपोर्ट पर धुंआ भरने की वजह से यात्रियों को बाहर निकाला जा रहा है। ये आग कोलकाता एयरपोर्ट के चेक इन काउंटर पर लगी है।

0
8

Kolkata airport नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट के अंदर आग लगने की घटना सामने आई है। जैसे ही आग लगने की खबर सामने आयी, वैसे ही फायर बिग्रेड की छह गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुट गईं।

एयरपोर्ट पर धुंआ भरने की वजह से यात्रियों को बाहर निकाला जा रहा है। ये आग कोलकाता एयरपोर्ट (Kolkata airport) के चेक इन काउंटर पर लगी है। मिली जानकारी के अनुसार, आग लगने की घटना कोलकाता एयरपोर्ट (Kolkata airport) 3सी डिपार्चर टर्मिनल बिल्डिंग से आई है। इस बात की जानकारी एयरपोर्ट अधिकारी ने दी है। वही आग लगने के कारण लोगो में भय की स्तिथि बनी हुई है।

बता दे कि, आग लगते ही एयरपोर्ट पर हड़कम्प मच गया था। एयरपोर्ट पर धुंआ भरने से लोग डर गए थे। हालांकि, उन्हें सुरक्षित तरीके से बाहर निकाल लिया गया। इस घटना पर कोलकाता एयरपोर्ट का बयान भी सामने आया है।

ट्विटर पर कोलकाता एयरपोर्ट ने कहा कि, चेक इन एरिया पोर्टल डी पर रात 9.12 बजे मामूली आग और धुंआ था और 9.40 बजे तक ये पूरी तरह से बुझ गया। सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है और चेक इन क्षेत्र में धुएं की उपस्थिति के कारण चेक इन प्रक्रिया को निलंबित कर दिया गया है। चेक इन और संचालन 10.15 बजे से फिर से शुरू हो गया।