Dimple Yadav के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर युवक के खिलाफ FIR दर्ज

आरोपी ने तीन और सात सितंबर के बीच सोशल नेटवर्किंग साइट पर सपा सांसद डिंपल यादव और यादव जाति को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किए थे।

0
20

सोशल नेटवर्किंग साइट ‘फेसबुक’ और ‘एक्स’ पर समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी है।

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) शिव नारायण वैस ने बताया कि सोशल नेटवर्किंग साइट ‘एक्स’ और ‘फेसबुक’ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मनियर थाना क्षेत्र के दक्षिण पटखौली गांव के निवासी रामधनी राजभर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

यह है मामला

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने तीन और सात सितंबर के बीच सोशल नेटवर्किंग साइट पर सपा सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) और यादव जाति को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किए थे। इस पोस्ट को लेकर सपा समर्थको ने राजभर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बताया कि इस मामले में मनियर के थाना प्रभारी मंतोश सिंह की शिकायत पर मंगलवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। बता दे कि डिंपल यादव (Dimple Yadav) मैनपुरी से सांसद और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी हैं।