माफिया अतीक के दो बेटों के साथ चार करीबियों पर एफआईआर दर्ज

1
113
Atiq Ahmed

माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) के परिवार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। लखनऊ के बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने अतीक के जेल में बंद दो बेटों के खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज कराया है। बिल्डर ने अतीक के बेटे उमर और अली सहित उसके चार करीबियों पर भी एफआईआर कराई है। यह एफआईआर प्रयागराज के खुल्दाबाद थाने में दर्ज कराई गई है।

करीबी है शिकायतकर्ता

गौरतलब है कि शिकायतकर्ता बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम भी अतीक (Mafia Atiq Ahmed) गैंग का मेंबर है। जिसने 15 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी नहीं देने पर अपहरण कराने, जान से मारने की धमकी देने और एक करोड़ 20 लाख रुपए की रंगदारी वसूलने के मामले में यह केस दर्ज कराया गया है। इस एफआईआर में अतीक के जेल में बंद बेटे मोहमद उमर (लखनऊ जेल) और अली (नैनी जेल) के साथ उसके चार करीबी गनर एहतेशाम करीम, मोहम्मद नुसरत, अजय और आसाद कालिया का भी नाम है।

बन सकता है सरकारी गवहा

हालांकि, मोहम्मद मुस्लिम ने अतीक (Mafia Atiq Ahmed) के साथ मिलकर अरबों की प्रॉपर्टी भी बनाई। लेकिन जब अतीक के आपराधिक साम्राज्य का सूरज ढलने लगा तो उसके करीबी भी दूर होने लगे। कहा जा रहा है कि अतीक के बेटे असद और मोहम्मद मुस्लिम के बीच बातचीत का ऑडियो सामने आने के बाद वह सरकारी गवाह बन सकता है। फिलहाल खुल्दाबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Comments are closed.