बीजेपी नेता अर्जुन पवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज

भाजपा नेता अर्जुन पवार व उनके दर्जनों साथी अर्जुन पवार के पिता द्वारा भी पत्रकार हर्षित तिवारी को धमकी देकर गर्दन काटने की बात कही गई थी।

0
2

हालही में नेमावर पुलिस थाने मे बीजेपी नेता अर्जुन पवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुआ था। जिसे समाचार पत्रकार हर्षित तिवारी द्वारा प्रकाशित किया गया था। जिसको लेकर भाजपा नेता अर्जुन पवार व उनके दर्जनों साथी अर्जुन पवार के पिता द्वारा भी पत्रकार हर्षित तिवारी को धमकी देकर गर्दन काटने की बात कही गई थी। जिस पर खातेगांव कन्नौद नेमावर कांटा फोड़ सतवास लोहारदा अजनास बागली हाटपिपलिया देवास सोनकच्छ के पत्रकारों ने एकमत होकर पत्रकार सुरक्षा की मांग को लेकर अनुविभागीय अधिकारी खातेगांव को एक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम एक ज्ञापन अनुविभागीय अधिकारी खातेगांव को सोप कर अर्जुन पवार को गिरफ्तार करने की मुख्यमंत्री से मांग की थी।

मालूम हो कि, गत दिनों में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा पत्रकारों के हित में एक आदेश पारित किया गया था कि यदि पत्रकारों को कवरेज करने के दौरान किसी भी व्यक्ति द्वारा धमकाया गया या कवरेज करने से रोका गया तो उसके खिलाफ तुरंत एफआईआर कर 3 माह तक सलाखों के पीछे भेजा जाए, लेकिन भाजपा के बाहुबली द्वारा सरेआम प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के आदेश की अवहेलना कर पत्रकारों को धमकाया जा रहा है।

देवास जिले के सोनकच्छ ब्लॉक नगर पीपलरावां के पत्रकार गणों ने मुख्यमंत्री गृह मंत्रालय जनसंपर्क अधिकारी को इस आवेदन पत्र के माध्यम से व एक पत्र लिखकरअवगत कराते हुए मांग की है कि प्रदेश के सभी पत्रकारों की सुरक्षा के आदेश प्रदान कर धमकाने वाले आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है।