अतीक की पत्नी शाइस्ता और बेटे अली पर फिर हुई FIR दर्ज

फर्जी आधार कार्ड का है मामला

0
56

प्रयागराज माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित घर से धूमनगंज थाना पुलिस को फर्जी आधार कार्ड (Aadhaar card scam) मिलने के बाद फर्ज़ीवाड़े का मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, बेटे अली, नौकर राकेश और 5 लाख के इनामी साबिर के खिलाफ फर्जीवाड़ा करने की FIR दर्ज की है। इस केस में आरोपी राकेश और अली पहले से नैनी जेल में बंद हैं, जबकि शाइस्ता परवीन और साबिर दोनों ही फरार है।

काले बैग में मिला आधार

गौरतलब है कि, राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल का मर्डर 24 फरवरी, 2023 को हुआ था। जिसको साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक के इशारे पर उसके गुर्गो ने अंजाम दिया था। इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने 21 मार्च को अतीक अहमद के पुराने मुंशी व नौकर राकेश उर्फ लाला, चालक कैश समेत पांच को गिरफ्तार किया था। नौकर (लाला) और चालक (कैश) की निशानदेही पर पुलिस ने अतीक के चकिया स्थित ऑफिस से 72 लाख नगद और हथियारों बरामद किए थे। इसी क्रम में नौकर राकेश की निशानदेही पर धूमनगंज पुलिस ने 4 मार्च को अतीक के चकिया स्थित घर से एक काले रंग का बैग बरामद किया। जिसमें पुलिस को आईफोन और रजिस्टर के अलावा 2 आधार कार्ड भी मिले थे। एक आधार कार्ड पर साबिर पुत्र मुन्ने निवासी आनापुर थी, जबकि दूसरा आधार कार्ड अली के फोटो के साथ उसके नाम से था।

धूमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि अनैतिक कार्यो के लिए ही कूटरचित तरीके से अली के फर्जी आधार कार्ड (Aadhaar card scam) बनवाए गए थे। इसी आधार पर धूमनगंज थाना इंस्पेक्टर राजेश मौर्या ने फर्ज़ीवाड़े के आरोप में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटे अली के साथ नौकर राकेश और शूटर साबिर के खिलाफ FIR दर्ज की है।