कौशांबी में खेत से ट्रैक्टर ले जाने के विवाद में दो पक्षो में जमकर मारपीट

घटना का वीडियो हुआ वायरल, 10 लोग घायल, 5 गिरफ्तार

0
58

Kaushambi: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले (Kaushambi) में खेत से ट्रैक्टर ले जाने को लेकर दो पक्षो में जमकर बवाल हुआ है। दबंगो ने प्रधानपति लवलेश को खंभे में बांधकर जमकर पीटाई कर दी। प्रधानपति की पिटाई के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। नाराज ग्रामीणों ने दबंगो के घर पर धावा बोल दिया और मारपीट करते हुए जमकर पथराव किया। इस दौरान वहां खड़ी कई गाड़ियों में तोड़फोड़ किया। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ सीओ और एसडीएम ने मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाला। पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में भी ग्रामीणों का गुस्सा शांत नही हुआ। लोगो में आक्रोश कुछ इस कदर था कि पुलिस कर्मियों को भी पीट दिया। पुलिस ने किसी तरह हालात पर काबू पाया। वहीं मारपीट में 10 लोग घायल हुए है। सभी घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने इस मामले में मौके से 5 लोगो को गिरफ्तार किया है। घटना मंझनपुर थाना क्षेत्र के पश्चिम सेलरहा गांव की है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानपति लवलेश और चंद्रकांत मिश्रा उर्फ बरम बाबा के बीच पुरानी रंजिश है। प्रधानपति लवलेश यादव अपना खेत जोतने के लिए ट्रैक्टर लेकर चंद्रकांत मिश्रा की जमीन से घुसकर जा रहा था। ट्रैक्टर से खेत मे लगे कुछ फूल के पौधे नष्ट हो गए। इसी बात से नाराज दबंग चंद्रकांत ने अपने परिवार के साथ मिलकर प्रधानपति को खंभे में बांधकर जमकर पीटा। प्रधानपति की पिटाई से नाराज ग्रामीणों ने चंद्रकांत मिश्रा के घर पर धावा बोल दिया। ग्रामीणों ने चंद्रकांत मिश्रा और उसके परिवार के लोगो को जमकर पीटा। पथराव कर वहां खड़ी कई गाड़ियों को तोड़फोड़ किया। हालांकि इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने किसी तरह हालात पर काबू पाया। वहीं इस मामले में एएसपी समर बहादुर ने बताया कि थाना मंझनपुर अंतर्गत ट्रैक्टर ले जाने की बात को लेकर दो पक्षों में कहासुनी व झगड़ा हुआ है। दोनों पक्ष थाने पर आए हैं। प्रार्थना पत्र के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। कुछ लोगो के घायल होने की जानकारी मिली है। जिसमे एक सिपाही भी शामिल है।