राम नगरी में जश्न का माहौल, कॉन्स्टेबल ने गाया राम जी के लिए गाना

आईटीबीपी के एक कॉन्स्टेबल लवली सिंह ने भगवान राम के लिए कमाल का गाना गया है। गाने के बोल हैं 'राम आएंगे'।

0
31

अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो रहा है। 22 जनवरी यानी आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। इस खास अवसर पर देशभर से नेताओं, अभिनेताओं और साधु-संतों को अयोध्या आने का निमंत्रण भेजा गया था। आज सबी लोग अयोध्या पहुंचने लगे हैं। प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी 10.30 बजे अयोध्या एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। इसके बाद रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की शुरुआत 12 बजे के बाद की जाएगी। फिलहाल आम लोगों के लिए राम मंदिर को बंद रखा गया है। इस बीच मेहमान अयोध्या पहुंचने लगे हैं।

बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। देश के अलग-अलग राज्यों में इस खास अवसर को अनोखे तरीकों से सेलिब्रेट किया जा रहा है। कहीं ढोल-ताशों ने माहौल बना रखा है। तो कहीं भगवान के लिए जागरण और भोज का आयोजन किया गया है। इस बीच सेना और उनके जवान भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की भव्यता को बढ़ाने का काम कर रहे हैं। इस बीच आईटीबीपी के एक कॉन्स्टेबल लवली सिंह ने भगवान राम के लिए कमाल का गाना गया है। गाने के बोल हैं ‘राम आएंगे’।

बता दें कि इससे पूर्व पीएम नरेंद्र मोदी ने इस गाने को अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया था। उन्होंने जिस गाने को शेयर किया था, उसमें बिहार की रहने वाली स्वाति मिश्रा ने आवाज दी थी। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंच चुके हैं। अब कुछ ही देर में पीएम नरेंद्र मोदी भी अयोध्या पहुंचने वाले हैं। इस बीच फिल्मी सितारें और नेता भी अयोध्या पहुंच चुके हैं। राम मंदिर को भव्य तरीके से सजा दिया गया है। राम मंदिर की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इस खास कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए अयोध्या में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।