सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी

गोलीबारी की घटना के बाद अरबाज खान, सोहेल खान और परिवार के अन्य सदस्य सलमान खान के आवास पर पहुंचे।

0
26

Mumbai: मुंबई में सलमान खान (Salman Khan) के घर पर हुई गोलीबारी पर सलीम खान (Salim Khan) ने प्रतिक्रिया दी है। सलीम खान (Salim Khan) ने कहा कि, “चिंता की कोई बात नहीं है।” सलीम खान (Salim Khan) ने आगे कहा, “बताने को कुछ नहीं है। वे सिर्फ प्रचार चाहते हैं, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।” सलमान खान ने अभी तक गोलीबारी के बारे में प्रशंसकों को संबोधित नहीं किया है। अनजान लोगों के लिए, रविवार, 14 अप्रैल की तड़के, मुंबई में सलमान के घर, गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की सूचना मिली थी। रविवार सुबह बाइक सवार दो लोगों ने उनके अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चलाईं।

बताया गया कि हवा में तीन गोलियां चलाई गईं। घटना के बाद सलमान के घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। फायरिंग के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोलीबारी में 7.62 हथियार का इस्तेमाल किया गया। सूत्रों ने कहा कि बाइकर्स वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे की ओर गए, ऐसी संभावना है कि वे लोग मुंबई से बाहर चले गए होंगे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शूटर महाराष्ट्र के बाहर के हैं। मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच कर दोषियों को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

पिछले साल, सलमान खान को कनाडा स्थित भगोड़े गैंगस्टर गोल्डी बरार से जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसने खुले तौर पर घोषणा की थी कि बॉलीवुड सुपरस्टार उनके गिरोह की हिट सूची में था। साल की शुरुआत में, मुंबई पुलिस ने सलमान खान को उनके मुंबई स्थित आवास पर धमकी भरे ईमेल के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के साथ-साथ एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

अरबाज खान, सोहेल खान और परिवार के अन्य सदस्य सलमान खान के आवास पर पहुंचे

घटना के बाद सलमान के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) उनसे मिलने पहुंचे। इंस्टाग्राम पर पपराज़ी पेजों द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, अरबाज को मुंबई में अपने भाई के अपार्टमेंट की ओर अपनी कार चलाते हुए देखा जा सकता है। उनके साथ उनकी पत्नी शशूरा को भी देखा जा सकता है। हैंडल द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में, सलमान के सबसे छोटे भाई सोहेल को भी अपनी कार से बाहर निकलते देखा गया। एक वीडियो में टाइगर 3 अभिनेता के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) भी उनकी बिल्डिंग के अंदर गए।

पूजा भट्ट ने दी प्रतिक्रिया

इससे पहले, सलमान की सहकर्मी और दोस्त पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने गोलीबारी की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और ट्वीट किया, “भयानक और निंदनीय। अगर खान के आवास के बाहर सुरक्षा के लिए खड़ी पुलिस वैन के साथ ऐसा हो सकता है तो यह कहना उचित होगा कि सुरक्षा एक भ्रम है। निश्चित तौर पर बांद्रा में और कड़ी निगरानी की जरूरत है। कुछ समय पहले डकैती हुई थी और अब गोलीबारी? डरावना।”

एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने की फायरिंग की निंदा

एनसीपी नेता सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने सलमान के घर के बाहर फायरिंग की निंदा की। एनसीपी-एससीपी नेता सुप्रिया सुले ने सलमान के घर के बाहर गोलीबारी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, “यह असाधारण रूप से दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि जिस क्षेत्र में सलमान खान रहते हैं वह एक लोकप्रिय क्षेत्र है और उनका परिवार स्पष्ट रूप से दबाव में है… यह गृह मंत्रालय की पूरी विफलता है। हम पुणे में रहते हैं और देखिए यहां क्या हो रहा है, यह एक बहुत ही शिक्षित जगह है जहां लोग शांति और सद्भाव से रहते हैं, लेकिन यहां भी अपराध बढ़ गया है। यह मैं नहीं बल्कि महाराष्ट्र के लिए भारत सरकार द्वारा दिया गया डेटा है।”

सलमान अपनी आखिरी सार्वजनिक उपस्थिति ईद पर दिखे थे। अभिनेता को त्योहार के मौके पर प्रशंसकों का अभिवादन करते देखा गया। उनके प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उनके घर के बाहर जमा हो गई थी। उसी दिन, सलमान ने एआर मुरुगादॉस के साथ अपनी नई फिल्म सिकंदर की घोषणा की। यह फिल्म अगली ईद पर रिलीज होने वाली है।