अभिषेक कुमार के साथ ईशा मालवीय के रिश्ते को लेकर पिता ने किया खुलासा

ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार ने उडारियां में एक साथ काम किया था।

0
124

Bigg Boss 17: जब से ईशा मालवीय (Isha Malviya) बिग बॉस 17 के घर में आई हैं, उन्होंने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) पर कई आरोप लगाए हैं। प्रीमियर रात के दौरान भी, ईशा ने दावा किया कि लड़ाई के दौरान अभिषेक ने उन्हें एक बार थप्पड़ मारा था। हाल ही में एक साक्षात्कार में, ईशा के पिता, आशीष मालवीय ने इस बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि उन्हें ऐसी किसी भी घटना की जानकारी नहीं थी।

ईशा मालवीय (Isha Malviya) के पिता ने कहा, “ईशा ने कभी हमारे साथ साझा नहीं किया। अभी जब वो बिग बॉस से बाहर आएगी। तो उससे बात करेंगे।”

यह पूछे जाने पर कि क्या अभिषेक तब भी आक्रामक थे जब वह उडारियां में ईशा के साथ काम कर रहे थे, ईशा के पिता ने हिंदी में कहा, “जब आप रोजाना किसी से मिलते हैं और उसके साथ काम करते हैं, तो आपको उसके बारे में कई बातें पता चलती हैं। जब भी मैं सेट पर जाता था तो वह मेरे साथ ठीक रहते थे।’ लेकिन इस शो की शुरुआत से ही अभिषेक ने अपना आक्रामक पक्ष साबित किया है। उन्होंने अपना आक्रामक स्वभाव साबित कर दिया है।”

अभिषेक के अलावा, ईशा मालविया (Isha Malviya) के मौजूदा बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) भी इस समय बिग बॉस 17 के घर के अंदर हैं। ईशा के पिता ने समर्थ के साथ अपनी बेटी के समीकरण के बारे में भी बात की और तर्क दिया कि किसी के साथ डेटिंग करना या न करना उसका निजी फैसला है।

उन्होंने कहा, “बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड, ये बात अलग है। ये शो अलग है। ईशा को अपनी जिंदगी में कोई बॉयफ्रेंड रखना है या उसकी बॉन्डिंग है नहीं, ये उसका निजी फैसला है। मैं कुछ नहीं बोलूंगा। वह 20 साल की है। जब वो बाहर आएगी तो हम चर्चा करेंगे। शो में उन्हें बाकी प्रतियोगियों की तरह देख रहा हूं।”

ईशा मालवीय के पिता ने हाल ही में पारिवारिक सप्ताह के एक भाग के रूप में बिग बॉस 17 के घर के अंदर अपनी बेटी से मुलाकात की। उनके अलावा, समर्थ जुरेल के पिता, मुनव्वर फारुकी की बहन, आयशा खान के भाई, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां और अरुण शेट्टी की पत्नी ने भी विवादास्पद शो के अंदर अपने प्रियजनों से मुलाकात की। अभिषेक कुमार की मां भी अभिनेता से मिलने पहुंचीं।