फतेहपुर: डीजल से भरा टैंक सड़क पर पलटा, लूटने वालों की लगी भीड़

0
39

यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) में एक डीजल से भरे टैंकर का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क किनारे पलट गया। इस दौरान टैंकर में भारी डीजल को लूटने के लिए लोगों की भारी भीड़ लग गई और लोग डीजल को लूटते हुए दिखाई दिए।

स्टेरिंग फेल होने से पलटा डीजल से भरा टैंकर

फतेहपुर (Fatehpur) में एक टैंकर का अचानक से स्टेरिंग फेल हो गया जिसके बाद चालक अपना संतुलन खो बैठा और टैंक का सड़क पर पलट गया। टैंकर पलटने के बाद आसपास के लोग टैंकर में भारी डीजल को लूटने के लिए मौके पर पहुंच गए। बताते चले कि मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ रोड का है। जहां पर कानपुर से एक टैंकर मे डीजल को भरकर रायबरेली के लिए ले जाया जा रहा था। तभी अचानक से टैंकर का स्टेरिंग फेल हो गया जिसके बाद टैंकर चालक टैंकर को कंट्रोल में नहीं कर पाया और वह सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मारते हुए पलट गया। इस हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे और उन्होंने देखा कि टैंकर से डीजल नीचे निकल रहा है और उसके पास लोग जमकर लूटने लगे। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया।

टैंकर पलटने के बाद 12 हजार लीटर डीजल सड़क पर बहा

लखनऊ रोड पर स्टेरिंग फेल होने के बाद सड़क पर पलटे टैंकर के मामले मे पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली पुलिस वैसे ही मौके पर पहुंच गई। जहां पर देखा है कि कई लोग टैंकर से निकल रहे डीजल को लूटते हुए दिखाई दे रहे थे। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद लोग वहां से भाग निकले। इस मामले में पता चला कि जो टैंक का सड़क पर पलट गया था उसमें से 12000 डीजल बाहर निकल कर बर्बाद हो गया। इस मामले में कोतवाली प्रभारी शमशेर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक टैंकर का स्टेरिंग फेल हो गया था जिससे पहले टैंकर बाइक से टकराया और उसके बाद पलट गया। इस हादसे में बाइक चालक घायल हो गया था उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों के देखरेख मैं उसका इलाज किया जा रहा।