फतेहपुर: किसान की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

0
20

यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) में किस की हत्या का पुलिस दे खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए तीनों लोग मृतक की परिवार की बताई गई है जिसमें मृतक की पत्नी और दो बच्चे शामिल है।

नलकूप पर सोते समय किसान की हुई थी हत्या

यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) में खेत के नलकूप पर सोते समय किसान की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया। हत्या कर खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी और दोनों पुत्रों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस अधिकारी ने हत्या के मामले में दी जानकारी

किसान की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि जहानाबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले मृतक हरिश्चंद्र निषाद 50 वर्ष की 13 फरवरी को खैराबाद गांव में उनके खेत में बने नलकूप पर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दिया गया था।14 फरवरी की सुबह जब मृतक का भाई रामचंद्र ने जाकर देखा तो खून से सना शव पड़ा था।भाई के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर थाना पुलिस ने जांच शुरू किया तो मृतक की पत्नी निर्मला देवी 48 जोकि मृतक से किसी बात को लेकर अनबन होने पर विगत 12 साल से अपने दो लड़के राज कुमार 28 वर्ष और शिवकुमार के साथ अलग रह रही थी।मृतक के दोनों बेटे सूरत में एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम थे।

मृतक हरिश्चंद्र पत्नी और बच्चों को कोई भी खर्च नही देते थे और विगत 6 माह पूर्व एक मकान को गांव के कैलाश को 14 लाख रुपए में बेचा था।जिसके बाद मृतक की पत्नी निर्मला देवी ने दोनों बेटों को फोन कर कहा कि तुम्हरे पिता सारी संपति बेच रहे है और तुम लोग काम करते रहे रहना।बेटों से बातचीत के बाद पत्नी ने दोनों बेटों के साथ हत्या की योजना बनाई।

मृतक के दोनों पुत्र 12 फरवरी को सूरत से चांदपुर थाना क्षेत्र के गहरुखेड़ा गांव आकर रुके और 13 फरवरी की रात में नलकूप पहुचकर सोते समय पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दिया।जिसके बाद थाना क्षेत्र के बस स्टैंड से मृतक की पत्नी निर्मला देवी और दोनों पुत्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है।