नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के लिए फैंस को हुई चिंता

नेहा कक्कड़ ने अपना 35वां वर्षगांठ मनाया है। यूं तो बर्थडे सेलिब्रेट करना खुशी की खबर होती है लेकिन इस बर्थडे पार्टी में फैन्स ने कुछ ऐसा नोटिस किया कि जिसे लेकर वो चर्चा में बनी हुई है।

0
127
Neha Kakkar

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। हालही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपना 35वां वर्षगांठ मनाया है। यूं तो बर्थडे सेलिब्रेट करना खुशी की खबर होती है लेकिन इस बर्थडे पार्टी में फैन्स ने कुछ ऐसा नोटिस किया कि जिसे लेकर वो चर्चा में बनी हुई है। जहाँ फैन्स को ऐसा लग रहा है कि शायद नेहा और रोहनप्रीत के रिश्ते में कुछ खट-पट चल रही है। इस बर्थडे पार्टी के बाद से इन दोनों के सेपरेशन को लेकर चर्चा होने लगी है।

बता दे कि, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बर्थडे पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं है। इन तस्वीरों में आप उनके करीबियों और परिवारवालों को देख सकते हैं लेकिन रोहनप्रीत तस्वीरों से गायब हैं। इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी किसी पोस्ट में भी इस बात का जिक्र भी नहीं किया है। फैन्स को ऐसा लगा कि नेहा अपने पति रोहनप्रीत को इग्नोर कर रही हैं, क्योंकि ये कपल सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए पोस्ट करने और पोस्ट पर कमेंट करने के लिए मशहूर है। ऐसे में नेहा के रोहनप्रीत का नाम ना लेने पर लोग ये कयास लगाने लगे है कि कुछ परेशानी चल रही है।

रोहनप्रीत अपनी पत्नी नेहा कक्कड़ को मोटिवेट करने और उनकी तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। वे कई बार नेहा की तस्वीरें शेयर करते हैं लेकिन उनके बर्थडे के मौके पर ना तो रोहनप्रीत ने कोई तस्वीर शेयर की ना ही इंस्टाग्राम पर कोई स्टोरी डाल है। वहीं नेहा के एक फैन क्लब ने तस्वीर पर कमेंट किया, क्या हम जान सकते हैं रोहनप्रीत पार्टी में मौजूद क्यों नहीं थे। आपकी हर चीज उनके बिना अधूरी लग रही है और भी कई यूजर्स थे जो रोहनप्रीत की गैरमौजूदगी पर सवाल उठा रहे थे। जिसे लेकर फैंस को अब नेहा और रोहन की चिंता सता रही है।